Friday, May 03, 2024
Advertisement

ट्रेजरी कर्मचारी के ड्राइवर पर छापेमारी, ढाई किलो सोना, 84 किलो चांदी और 15.55 लाख नकद बरामद

आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले के बुक्कारायसमुद्रम मंडल इलाके में पुलिस ने एक घर में छापा मारा, जहां से भारी मात्रा में सोना, चांदी के आभूषण, नगदी और अवैध हथियार बरामद किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 19, 2020 17:14 IST
ट्रेजरी कर्मचारी के ड्राइवर पर छापेमारी, ढाई किलो सोना, 84 किलो चांदी और 15.55 लाख नकद बरामद- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ट्रेजरी कर्मचारी के ड्राइवर पर छापेमारी, ढाई किलो सोना, 84 किलो चांदी और 15.55 लाख नकद बरामद

आंध्र प्रदेश। आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले के बुक्कारायसमुद्रम मंडल इलाके में पुलिस ने एक घर में छापा मारा, जहां से भारी मात्रा में सोना, चांदी के आभूषण, नगदी और अवैध हथियार बरामद किया गया है। अनंतपुरम के ट्रेजरी में कार्यरत एक कर्मचारी ने अपने ड्राइवर के करीबी के घर में 8 ट्रंकों (पेटी) में छुपाकर भारी मात्रा सोना, चांदी के आभूषण, नगदी और अवैध हथियार छुपा कर रखा था।

सवारियों से भरी बस को अगवा करने वाला प्रदीप है कई सौ बसों का मालिक? पुलिस ने निकाली उसकी पूरी डिटेल

गुप्त सूचना के अनुसार पुलिस ने गांधीनगर में रह रहे बालप्पा के घर में मंगलवार रात को छापा मारा तो उनको 8 ट्रंक मिले, जिसमें तीन 9 एमएम पिस्तौल, 18 ब्लांक राउंड्स (गोलियां), एक एयरगन (बंदूक) और साथ में  2.42 किलो सोने के आभूषण, 84.10 किलो चांदी के आभूषण, 15,55,560 रुपये नगदी, 49.10 लाख रु की फिक्स्ड डिपॉजिटस/एनएसएस बॉन्ड, 27.05 लाख के फ्रोमसरी नोट्स जब्त किया। इसके सिवा पुलिस ने अन्य जगहों पर छापा मारा तो 2 महिंद्रा कार, 3 बाइक्स जिसमें  एनफील्ड बाइक्स, हार्ले एंड डेविडसन, 2 कराजमा बाइक्स, 1 होंडा एक्टिवा, 4 ट्रैक्टर भी बरामाद हुई, पुलिस ने सबकुछ जब्त किया।

देश के टॉप बैंकों के पर्सनल लोन की दरें, जानिए किस बैंक से मिलेगा सबसे सस्ता लोन

मंगलवार रात ड्राइवर का काम कर रहे नागलिंगा के परिजन के घर पर पुलिस ने छापा मारा। अनंतपुरम जिले के ट्रेजररी विभाग में सीनियर ऑडिटर के रूप में कार्यरत गाजुला मनोज के पास नागिलंगा ड्राइवर का काम करता था। पुलिस ने आरोपी ट्रेजररी के कर्मचारी मनोज और ड्राइवर नागलिंगा को हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है। साल 2005 में गाजुला मनोज को जूनियर असिस्टेंट बना, आरोप है कि घूसखोरी से काफी धन कमाया और अपने ड्राइवर नागलिंगा के रिश्ते में मामा लगने वाले बालप्पा के घर में यह अवैध संपत्ति छुपाकर रखा था।

कैबिनेट का फैसला, प्राइवेट हाथों में जाएंगे जयपुर, गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस CBI के हवाले, सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही माना

जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले के मोलू चित्रागाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement