Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कश्मीर: दो आतंकियों के साथ DSP भी गिरफ्तार, कार में चल रही थी मीटिंग

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दो आतंकवादियों के साथ राज्य पुलिस के DSP को भी गिरफ्तार किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 12, 2020 7:46 IST
(File Photo/Representative Image)- India TV Hindi
(File Photo/Representative Image)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस ने दो आतंकवादियों के साथ राज्य पुलिस के DSP को भी गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक DSP को दक्षिण कश्मीर में हिजबुल मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के साथ एक कार में पकड़ा गया है। DSP दविंदर सिंह वर्तमान में हवाई अड्डे की सिक्योरिटी में तैनात थे।

अधिकारियों ने बताया कि दविंदर सिंह के साथ कार में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर नवीद बाबू और हिजबुल मुजाहिद्दीन का अल्ताफ भी था, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि DSP पर आरोप है कि वह शोपियां इलाके से उग्रवादियों को संभवतः घाटी से बाहर निकाल रहा था। दक्षिण कश्मीर के पुलिस उपमहानिरीक्षक अतुल गोयल चेकिंग ऑपरेशन की निगरानी कर रहे थे। 

इसी अभियान के दौरान कार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के मीर बाजार में एक पुलिस बैरिकेड पर पकड़ा गया। कार से दो एके राइफलें भी जब्त की गई हैं। इसके बाद पुलिस ने DSP के घर भी छापेमारी की। अधिकारियों ने कहा कि DSP के आवास पर तलाशी ली गई और पुलिस ने कथित तौर पर दो पिस्तौल और एक एके राइफल जब्त कर ली। ​वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने डीएसपी की आतंकियों के साथ इस भागीदारी को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

(इनपुट- PTI)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement