ED ने फोर्टिस के पूर्व प्रवर्तक मलविंदर सिंह को किया गिरफ्तार, RFL में घोटाले का मामला

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रेलीगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (आरएफएल) के कोष में हेरफेर करने के आरोप में गुरुवार को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक मलविंदर सिंह और रेलीगेयर इंटरप्राइजेज लिमिटेड के मुख्य प्रबंध निदेशक (सीएमडी) सुनील गोधवानी को गिरफ्तार किया।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: November 14, 2019 18:30 IST
ED ने फोर्टिस के पूर्व...- India TV Hindi
ED ने फोर्टिस के पूर्व प्रवर्तक मलविंदर सिंह को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रेलीगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (आरएफएल) के कोष में हेरफेर करने के आरोप में गुरुवार को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक मलविंदर सिंह और रेलीगेयर इंटरप्राइजेज लिमिटेड के मुख्य प्रबंध निदेशक (सीएमडी) सुनील गोधवानी को गिरफ्तार किया। मामले से जुड़े वकील ने बताया कि ईडी ने तिहाड़ जेल में ही दोनों को अपनी हिरासत में लिया। दिल्ली पुलिस ने कथित घोटाले में मामला दर्ज कर दोनों गिरफ्तार किया था। 

मलविंदर सिंह और सुनील गोधवानी को जेल के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा, जहां पर ईडी हिरासत में लेकर पूछताछ की मांग करेगा। ईडी ने बताया कि दोनों पर धनशोधन का आरोप है जो धनशोधन निरोधक कानून की धारा तीन और चार के तहत संज्ञेय अपराध है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन