Friday, April 26, 2024
Advertisement

रोहतक के जाट कॉलेज में कल रात ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले में 2 महिला पहलवान समेत 5 की मौत

जाट कॉलेज में ये सनसनीखेज वारदात कल रात सवा आठ बजे के करीब हुई। आरोप है कि कॉलेज के ही एक रेसलिंग कोच सुखविंदर ने अंधाधुंध फायरिंग करके सबको मौत के घाट उतारकर मौके से फरार हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 13, 2021 11:29 IST

रोहतक. दिल्ली से कुछ किलोमीटर दूर हरियाणा का रोहतक  कल एक बड़े शूट आउट से हिल गया। हरियाणा के रोहतक के जाट कॉलेज में बड़ा शूटआउट हुआ है। जाट कॉलेज के अखाड़े में कल रात अंधाधुंध फायरिंग में पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। मारे गए लोगों में दो कोच और दो लेडी पहलवान शामिल हैं। जाट कॉलेज में ये सनसनीखेज वारदात कल रात सवा आठ बजे के करीब हुई। आरोप है कि कॉलेज के ही एक रेसलिंग कोच सुखविंदर ने अंधाधुंध फायरिंग करके सबको मौत के घाट उतारकर मौके से फरार हो गया।

पढ़ें- उत्तर प्रदेश में 15 फरवरी से खुलेंगे सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटी, इन नियमों का करना होगा पालन

पढ़ें- Delhi NCR: एक्सप्रेस-वे पर कोहरे का कहर, एक के बाद एक टकराए 6 वाहन

मरने वालों में जाट कॉलेज के हेड कोच मनोज, उनकी पत्नी साक्षी, लेडी पहलवान पूजा, कोच सतीश और पहलवान प्रदीप मलिक हैं। गोली लगने से हेड कोच मनोज का तीन साल का बच्चा सरताज और पहलवान अमरजीत बुरी तरह से घायल हैं। दोनों का इलाज रोहतक पीजीआई और निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि हेड कोच मनोज ने आरोपी सुखविंदर को रेसलिंग की कोचिंग देने से मना किया था, जिसके बाद सुखविंदर ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

पढ़ें- J&K पुलिस को बड़ी कामयाबी, 3 BJP कार्यकर्ताओं की हत्या में शामिल आतंकी गिरफ्तार
पढ़ें- Expressway पर हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

रोहतक के पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी जुटाने के लिए हमने दलों का गठन किया है। रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार ने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञ और पुलिस के जांचकर्ता घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस संबंध में एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक कुश्ती के एक कोच ने कथित तौर पर गोलीबारी शुरू की लेकिन सटीक विवरण का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अखाड़े में कुश्ती सिखाने वाले कुछ लोगों (कोच) के बीच दुश्मनी इस घटना का कारण हो सकती है।

पढ़ें- आनंद विहार से चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए रूट, टाइम और स्टॉपेज
पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए अबतक एकत्र हुए 1511 करोड़, राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने दी जानकारी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement