Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'दो भारत', एक अंताक्षरी खेल देख रहा और दूसरा घर जाने की राह: सिब्बल

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने को कहा गया है, लेकिन इस बीच दिहाड़ी मजदूरों को कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 01, 2020 14:49 IST
'दो भारत', एक अंताक्षरी खेल देख रहा और दूसरा घर जाने की राह: सिब्बल- India TV Hindi
'दो भारत', एक अंताक्षरी खेल देख रहा और दूसरा घर जाने की राह: सिब्बल

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने को कहा गया है, लेकिन इस बीच दिहाड़ी मजदूरों को कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं। इस मसले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। सिब्बल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारत की दो तस्वीरों को पेश करते हुए मौजूदा हालात को बयां किया है।

Related Stories

सिब्बल ने लिखा, दो भारत हैं। एक, जो घर पर है, योग कर रहा है, रामायण देख रहा है और अंताक्षरी खेल रहा है। जबकि दूसरा भारत घर पहुंचने की कोशिश कर रहा है, जो कि बिना खाने के है, बिना शेल्टर के है और बिना किसी सहायता के है।

सिब्बल का इशारा ट्विटर पर मंत्रियों द्वारा घर में होने के कारण आपस में खेली गई अंताक्षरी की तरफ था।

बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने उन प्रवासी मजदूरों के सामने आ रहे संकट से निपटने के लिए कई दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement