Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जब अचानक सड़क पर आ गया तेंदुआ, पहले तो डर गए लोग लेकिन फिर...

इन दिनों सोशल मीडिया पर तेंदुए का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी पहाड़ी इलाके का है, किस जगह का है ये कहना मुश्किल हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 15, 2021 11:32 IST
leopard himachal pradesh tirthan valley viral video जब अचानक सड़क पर आ गया तेंदुआ, पहले तो डर गए लोग- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PARVEENKASWAN VIDEO GRAB जब अचानक सड़क पर आ गया तेंदुआ, पहले तो डर गए लोग लेकिन फिर...

नई दिल्ली. सोचिए कि अचानक अगर आपके सामने तेंदुआ आ जाए तो आप क्या करेंगे... शायद आपके दिमाग में सबसे पहले यही आएगा कि जान बचान के लिए इधर-उधर भागेंगे। हमारा सवाल पढ़ते ही आपके दिमाग में शायद वो वायरल वीडियो भी आने लगे होंगे जिनमें तेंदुआ अचानक लोगों पर हमला कर देता है और उसके बाद चिख पुकार मच जाती है। शायद इसी वजह से लोग तेंदुए या किसी भी जंगली जानवर से बहुत डरते हैं।

पढ़ें-क्या यूपी चुनाव में फिर दिखेगी सपा-बसपा गठबंधन? मायावती ने दिया जवाब

पढ़ें- Mobile Company Xiaomi सहित 9 कंपनियां ब्लैक लिस्ट, अमेरिका ने चीन को दिया झटका

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेंदुए का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी पहाड़ी इलाके का है, किस जगह का है ये कहना मुश्किल हैं। मगर इस वीडियो में नजर आ रहा तेंदुआ किसी पर हमला नहीं करता बल्कि सड़क चलते लोगों के साथ खेलने लग जाता है, उन्हें दुलार करने की कोशिश करता है...लोग भी बिना डरे इस तेंदुए के साथ जमकर वीडियो बनाते हैं, जो अब वायरल हो रहे हैं।

पढ़ें- आज है मायावती का जन्मदिन, मोदी सरकार से मांगा ये गिफ्ट
पढ़ें- मरीजों के बिस्तर पर कुत्ते कर रहे 'मौज', चैन से सो रहा है अस्पताल प्रशासन

इस वीडियो को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाए भी सामने आ रही हैं। वन सेवा के अधिकारी इस तेंदुए से संबंधित दो वीडियो शेयर कर लिखते हैं, "इस तेंदुए के व्यवहार को पढ़ने में सक्षम नहीं है। अपरिचित सा व्यवहार। लोग भी बेहतर व्यवहार नहीं कर रहे हैं। ये वीडियो शाम से वायरल हो रहा है। वीडियो हिमाचल प्रदेश का है।" दूसरे ट्वीट में वो कहते हैं कि वह एक पालतू लगता है। शायद किस घर से बाहर आ गया हो। कुछ का कहना है कि यह वीडियो हिमाचल प्रदेश की तीर्थन घाटी का है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है, इसमें अधिक जांच की जरूरत है।

पढ़ें- भारत-चीन सीमा विवाद पर सेना प्रमुख का बड़ा बया
पढ़ें- अमेरिकी सांसद ने जमकर की भारत की तारीफ, Made in India कोरोना वैक्सीन को लेकर कही बड़ी बात

देखिए वीडियो

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement