Friday, March 29, 2024
Advertisement

डाटा लीक मामले में बोले जुकरबर्ग, हमें आपके लिए काम करने का हक नहीं

आखिरकार अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक डाटा लीक मामले में अपनी गलती मान ली है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: March 22, 2018 7:45 IST
Mark Zuckerberg admits mistake- India TV Hindi
Mark Zuckerberg admits mistake

नई दिल्ली: आखिरकार अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक डाटा लीक मामले में अपनी गलती मान ली है। अपनी गलती को मानते हुए जुकरबर्ग ने कहा कि, सभी फेसबुक यूजर के डाटा को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी हमारी थी लेकिन हमारा डाटा लीक हो गया। (दिल्ली सरकार आज करेगी 'ग्रीन बजट' पेश, पर्यावरण से संबंधित मुद्दों पर कर सकते हैं बड़े ऐलान )

जुकरबर्ग ने कहा कि, सोशल मीडिया पर जो भी अपनी जानकारी शेयर करता है वह हमपर यकीन रखता है कि हम उनकी जानकारी को सुरक्षित रखेंगे। जुकरबर्ग ने कहा कि, लोगों के डाटा की सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। ऐसे में अगर हम यह नहीं कर पाए तो हमे आपके लिए काम करने का हक नहीं।

जुकरबर्ग ने इस बात को माना कि उनकी तरफ से डाटा लीक हुआ है। उन्होंने कहा कि, हम इसके लिए जरूरी कदम उठाएंगे। जकरबर्ग ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए यह तमाम बाते की है। गौरतलब है कि, इस विवाद के सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साफ किया है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह जकरबर्ग को समन करेंगे।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement