1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हमारे पास यह मानने के लिए पर्याप्त कारण हैं कि यह एक आतंकवादी हमला था: इजराइली राजदूत

हमारे पास यह मानने के लिए पर्याप्त कारण हैं कि यह एक आतंकवादी हमला था: इजराइली राजदूत

इजराइल के राजदूत रॉन मलका ने शुक्रवार की शाम को दूतावास के बाहर हुए विस्फोट के संबंध में शनिवार को कहा कि हमारे पास यह मानने के लिए पर्याप्त कारण हैं कि यह एक आतंकवादी हमला था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 30, 2021 19:48 IST
हमारे पास यह मानने के लिए पर्याप्त कारण हैं कि यह एक आतंकवादी हमला था: इजराइली राजदूत- India TV Hindi
Image Source : PTI हमारे पास यह मानने के लिए पर्याप्त कारण हैं कि यह एक आतंकवादी हमला था: इजराइली राजदूत

नई दिल्ली: इजराइल के राजदूत रॉन मलका ने शुक्रवार की शाम को दूतावास के बाहर हुए विस्फोट के संबंध में शनिवार को कहा कि हमारे पास यह मानने के लिए पर्याप्त कारण हैं कि यह एक आतंकवादी हमला था। हम इस हमले को लेकर हैरान नहीं हैं क्योंकि हम पिछले कुछ सप्ताह से काफी सतर्क हैं। उन्होनें कहा कि पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है, जिसमें हमारे राजनयिकों पर यहां 2012 में हुए हमले से तथा दुनिया भर में हो रहे घटनाक्रम से कोई संबंध होने की संभावना शामिल हैं। 

इजराइली राजदूत ने कहा कि ये हमले पश्चिम एशिया क्षेत्र में विध्वंस करने की साजिश है, जो हमें भयभीत नहीं कर सकते या रोक नहीं सकते , हमारा शांति प्रयास जारी रहेगा। हम हमले की जांच कर रहे भारतीय अधिकारियों को सभी सहायता, जानकारी प्रदान कर रहे हैं। हम सीसीटीवी फुटेज, चश्मदीदों के विवरण समेत सभी सबूत इकट्ठा कर रहे हैं, ताकि अपराधियों को बेनकाब किया जा सके।

 
इससे पहले इस हमले को लेकर भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने नई दिल्ली में इजराइल के दूतावास के बाहर विस्फोट को लेकर इजराइली विदेश मंत्री गबी अशकेनजी से बात की थी। इजराइल दूतावास के बाहर विस्फोट पर एस जयशंकर ने कहा था कि हमने इसे बहुत गंभीरता से लिया है। जयशंकर ने इजराइली विदेश मंत्री को आश्वस्त किया था कि दूतावास के बाहर विस्फोट के बाद इजराइल के राजनयिकों, मिशन की पूरी सुरक्षा की जाएगी। इस संबंध में जांच की जा रही है; दोषियों का पता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। 

पढ़ें- 26 जनवरी की हिंसा पर पीएम मोदी का पहला बयान, जानें क्या कहा

पढ़ें- किसी भी अस्पताल में फ्री में कराए 5 लाख रुपए तक का इलाज, ऐसे उठाए योजना का लाभ

पढ़ें: कृषि कानूनों से नाराज BJP के इस नेता ने दिया इस्तीफा, कही यह बड़ी बात

पढ़ें: संसद की कैंटीन के नए रेट, जानें कितने रुपए में सांसदों को मिलेगा खाना

पढ़ें: किसान आंदोलन पर बयानबाजी करने वाले पाकिस्तान में हुई जमकर हिंसा, लगा दी गई आग

Click Mania
bigg boss 15