Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अतीक, असद, अशरफ की गई जान; जानें माफिया के परिवार में अब कौन-कौन बचा

बता दें कि अतीक अहमद कई बार विधायक और सांसद भी रह चुका था, ऐसे में उसकी हत्या के बाद जमकर सियासत होना तय है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: April 15, 2023 23:22 IST
Atiq Ahmed Killed, Atiq Ahmed Murder, Asad Ahmed Encounter, Ashraf Killed- India TV Hindi
Image Source : PTI उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार की रात गोली लगने से मौत हो गई। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद की एक पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इस एनकाउंटर में असद के साथ अतीक का शूटर गुलाम मोहम्मद भी मारा गया था। अतीक अहमद की मौत के बाद दहशत के उस साम्राज्य का अंत होता नजर आ रहा है, जिसकी नींव करीब 4 दशक पहले प्रयागराज में रखी गई थी।

अब कौन-कौन बचा माफिया परिवार में?

अतीक अहमद, अशरफ और असद अहमद की मौत के बाद अब माफिया के अपने परिवार में पत्नी शाइस्ता परवीन, बड़ा बेटा उमर, छोटा बेटा अली और दो नाबालिग बेटे बचे हैं। इनमें भी अतीक के दोनों बड़े बेटे जेल में हैं, दोनों नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में हैं और पत्नी शाइस्ता परवीन फरार हैं। बता दें कि अतीक अहमद कई बार विधायक और सांसद भी रह चुका था, ऐसे में उसकी हत्या के बाद जमकर सियासत होना तय है। हत्या के बाद प्रयागराज में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

कैसे हुई अतीक और अशरफ की हत्या?
शनिवार को अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास गोली मार दी गई। जब दोनों की हत्या हुई उस समय वे मीडिया से बात कर रहे थे। इस बीच कुछ लोग नकली मीडियाकर्मी बनकर वहां पहुंचे और अतीक एवं अशरफ को बेहद करीब से गोली मार दी। अतीक के सिर में गोली लगी और गोली लगते ही दोनों भाई जमीन पर गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों की हत्या में शामिल 3 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement