Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

फोन करके बुलाया फिर कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा, शव बरामद होने के बाद परिवार में मचा हड़कंप

बिहार के नालंदा में एक शख्स की न केवल हत्या की गई बल्कि हत्या के बाद उसके शव के साथ भी दरिंदगी की गई। शख्स की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: March 03, 2024 14:05 IST
bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हत्या के बाद शव के साथ भी दरिंदगी

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स की न केवल हत्या की गई बल्कि हत्या के बाद उसके शव के साथ भी दरिंदगी की गई। इस शख्स की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया।

क्या है पूरा मामला?

नालंदा जिले के चेरो ओपी के अंतर्गत आने वाले हिराजित तीन मोहानी के पास एक शख्स का शव मिलने से सनसनी मच गई। मृतक की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के विरजु मिल्की गांव निवासी अभिनव उर्फ विकास कुमार के रूप में हुई है।

अभिनव हरनौत में रहकर ड्राइविंग का काम करता था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि किसी व्यक्ति ने फोन करके उसे ब्लॉक के पास बुलाया था। परिजनों ने जब उसे फोन किया तो मोबाइल बंद पाया गया। सुबह के वक्त अभिनव का शव हिराजित तीन मोहानी के पास से बरामद हुआ। शरीर के हिस्सों पर धारदार हथियार से वार किया गया है और गुप्तांग भी काट दिया गया है।

पुलिस ने क्या कहा?

सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि रविवार की सुबह चेरो ओपी अंतर्गत हिराजित तिमोहनी के पास एक व्यक्ति का शव होने की सूचना पर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। शव की पहचान अभिनव उर्फ विकास कुमार के रूप में हुई है। उसके गले और शरीर के अन्य भाग पर निशान पाए गए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। (रिपोर्ट: शिव कुमार)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement