Thursday, May 02, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या की, शव के ऊपर पर्चा छोड़कर भागे

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच काका अर्जुन की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने पहले उनका अपहरण किया और फिर घेरकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 21, 2023 19:08 IST
Naxalites- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता की हत्या (सेंसटिव पार्ट को ब्लर किया गया है)

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों का आतंक जारी है। ताजा मामला ये है कि नक्सलियों ने बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच काका अर्जुन की बेरहमी से हत्या कर दी है। नक्सलियों ने बीजेपी नेता पर इलमिडी के लंका पारा के पास धारदार हथियार से हमला किया। 

नक्सली सादे कपड़ों में थे और उन्होंने काका का अपहरण करने के बाद उनकी हत्या की। मामला जिले के इलमिडी थाना क्षेत्र का है। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में डर का माहौल है। नक्सली बीजेपी नेता के शव के ऊपर एक सफेद कागज छोड़ गए हैं, जिसमें कुछ लिखा हुआ है। सफेद कागज उड़े ना, इसलिए उस कागज को पत्थर के टुकड़ों से दबाया गया था।

माओवादियों के मद्देड एरिया कमेटी ने ली हत्या की जिम्मेदारी

घटना स्थल पर पर्चे फेंककर माओवादियों के मद्देड एरिया कमेटी ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इसमें भाजपा नेताओं को पार्टी के लिए काम न करने की चेतावनी दी गई है। 

गंगालूर और पुसनार के बीच आईईडी ब्लास्ट 

आज बीजापुर में नक्सलियों ने एक और घटना को अंजाम दिया है। यहां के गंगालूर और पुसनार के बीच नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है। ब्लास्ट में डीआरजी का एक जवान घायल हो गया है। दरअसल जवान नक्सल ऑपरेशन से लौट रहे थे। जवानों के लौटने के वक्त नक्सलियों ने जवानों को निशाना बनाकर आईईडी प्लांट किया था। 

घायल जवान की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। उसका इलाज जिला अस्पताल बीजापुर में चल रहा है।  (बीजापुर से आलोक शुक्ला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: क्या पूर्व CM उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य की सुरक्षा सच में घटाई गई है? पुलिस का पक्ष आया सामने

प्लेन की उड़ान के दौरान शख्स ने की गेट खोलने की कोशिश, मच गया हड़कंप, 180 पैसेंजर के पास से गुजर गई मौत 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement