Friday, April 26, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट हैक, कंगना को लेकर की पोस्ट के बाद बवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत एक आपत्तिजनक पोस्ट किया है। हालांकि इस पोस्ट के बाद सुप्रिया ने बताया कि उनका अकाउंट हैक हुआ है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 25, 2024 18:29 IST
Supriya Shrinet - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और बॉलीवुड एक्टर एवं बीजेपी कैंडिडेट कंगना रनौत

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए हैं। सुप्रिया के फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की खबर है। दरअसल, सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल के मंडी से बीजेपी की कैंडिडेट कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक तस्वीर और अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस फोटो के पोस्ट होने के बाद बवाल मच गया और बीजेपी आक्रामक हो गई। बवाल बढ़ा तो कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई दी कि उनके सोशल मीडिया (फेसबुक और इंस्टाग्राम) हैक हुए हैं। वह एक महिला के खिलाफ इस तरह की पोस्ट कभी नहीं कर सकतीं।

कंगना की तस्वीर पर सुप्रिया श्रीनेत की सफाई

कंगना की इस तस्वीर को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट किया, "मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि मुझे अभी पता चला कि एक पैरोडी अकाउंट मेरे नाम का दुरुपयोग करके ट्विटर (@Supriyaparody) पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।"

कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

वहीं सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से पोस्ट हुई इस तस्वीर पर बीजेपी अटैकिंग मोड में आ गई है। इसके बाद अभिनेत्री और बीजेपी नेता कंगना रनौत ने भी इस पर करारा हमला किया है। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए... हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है..."

इतना ही नहीं इसको लेकर बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एक्शन की मांग की है। पूनावाला ने कहा कि मांडी से लोकसभा टिकट पाने वाली कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत ने घिनौना कमेंट और पोस्टर लगाया है।

ये भी पढ़ें-

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement