Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"क्या अल्लाह तभी सुनता है जब अजान लाउडस्पीकर पर बजता है?" भाजपा विधायक ईश्वरप्पा के बयान पर विवाद

मंगलुरु के पास कावूर में शांतिनगर में भाषण देते हुए, ईश्वरप्पा ने कहा, "मैं जहां भी जाता हूं, यह सिरदर्द होता है।" ईश्वरप्पा ने कहा कि हम उन लोगों को बधिर कहते हैं, जिन्हें लाउडस्पीकर के माध्यम से सुनने की जरूरत है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 13, 2023 14:00 IST
भाजपा विधायक ईश्वरप्पा के बयान पर विवाद- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO भाजपा विधायक ईश्वरप्पा के बयान पर विवाद

पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक के.एस. ईश्वरप्पा ने अपने बयान से कर्नाटक में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। भाजपा विधायक ईश्वरप्पा ने कहा कि क्या अल्लाह केवल तभी सुनता है जब अजान लाउडस्पीकर पर बजाया जाता है। रविवार को विजय संकल्प यात्रा के तहत आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए ईश्वरप्पा ने कहा, "क्या अल्लाह तभी सुनेगा जब लाउडस्पीकर से नमाज अदा की जाएगी।" यह बयान सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

"जहां भी जाता हूं, यह सिरदर्द होता है"

मंगलुरु के पास कावूर में शांतिनगर में भाषण देते हुए, ईश्वरप्पा ने कहा, "मैं जहां भी जाता हूं, यह सिरदर्द होता है।" ईश्वरप्पा ने कहा कि हम उन लोगों को बधिर कहते हैं, जिन्हें लाउडस्पीकर के माध्यम से सुनने की जरूरत है। सुप्रीम कोर्ट ने इस संबंध में आदेश दिया था। यह समस्या हल होने जा रही है। इस संबंध में कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

हमारे अंदर भी उनसे ज्यादा भक्ति 
बीजेपी विधायक ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी धर्मों का सम्मान करने का आह्वान किया है। लेकिन क्या अल्लाह लाउडस्पीकर पर की जाने वाली नमाज को ही सुनेगा? हम अपने मंदिरों में पूजा करते हैं। भजन भी गाए जाते हैं। हमारे अंगर भी उनसे ज्यादा भक्ति और भगवान के प्रति सम्मान है। उन्होंने कहा, यदि कोई देश है, जो धर्म को बचाता है तो वह केवल भारत है।

ये भी पढ़ें-

सतीश कौशिक मौत केस: विकास मालू की पत्नी का एक और सनसनीखेज आरोप, इस बार इंस्पेक्टर भी लपेटे में!

भारत सरकार का 'ऑपरेशन त्रिशूल': भगोड़ों के लिए है काल, दुनिया में कहीं भी छिप नहीं पा रहे
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement