Friday, May 03, 2024
Advertisement

दबंगों ने होटल मालिक और स्टाफ को जमकर पीटा, एक दिन पहले ही उद्घाटन करके गए थे मंत्री

ग्रेटर नोएडा में स्थित एक होटल के मालिक और उसके स्टाफ के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। होटल का उद्घाटन हाल ही में यूपी सरकार के मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया था।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: September 29, 2023 8:00 IST
Noida Hotel, Noida Hotel Fight, Noida Latest News- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने होटल के मालिक और स्टाफ को धुना।

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कार सवार दबंगों ने एक होटल के मालिक और स्टाफ को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदमाशों के पास पिस्टल भी थी और वे पीड़ितों को पीटते-पीटते रिसेप्शन तक ले गए। इस दौरान दबंगों ने पूरे स्टाफ के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद होटल संचालक ने बिसरख पुलिस से मामले की शिकायत की। पीड़ित की शिकायत पर बिसरख पुलिस ने आधा दर्जन दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

होटल मालिक की गाड़ी में मारी थी 3 बार टक्कर

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीमें जुटी हुई हैं। इस बीच बुधवार की शाम को हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी मॉल के डायमंड प्लाजा में हिविस्क्श होटल के बाहर खड़ी मालिक की कार में दबंगों ने अपनी गाड़ी को बैक करते हुए एक के बाद एक 3 बार टक्कर मार दी। गाड़ी में टक्कर लगने के बाद होटल का मैनेजर और अन्य स्टाफ मौके पर पहुंच गए और विरोध जताया। इसी को लेकर कहासुनी बढ़ गई जिसके बाद होटल के मैनेजर ने होटल मालिक हेमवन्त चौहान के पास फोन किया। 

योगी सरकार के मंत्रियों ने किया था होटल का उद्घाटन 
स्टाफ से पूरी जानकारी मिलने के बाद हेमवन्त चौहान भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दबंगों से माफी मांगते हुए उनसे वहां से जाने की मिन्नत की, लेकिन दबंगों ने एक न सुनी और अपने अन्य साथियों को बुला लिया। इसके बाद उन्होंने होटल संचालक और बाकी लोगों को फिर से जमकर पीटा। होटल मालिक हेमवन्त चौहान ने बताया कि उन्होंने गौर सिटी मॉल में 26 सितंबर को होटल का उद्घाटन किया था, जिसमें बीजेपी के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, प्रभारी मंत्री बृजेश सिंह, नोएडा सांसद डॉ महेश शर्मा और दादरी विधायक तेजपाल नागर सहित अन्य बीजेपी के नेता और उद्योगपति शामिल हुए थे। (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement