Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Odisha Accident: ओडिशा में वाहन-ट्रक की टक्कर में 8 की मौत, सड़क पर बिखरी लाशें

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा शुक्रवार की सुबह-सुबह हुआ है। एनएच-20 पर एक खड़े ट्रक से उनके वैन की टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 01, 2023 14:44 IST
Odisha Accident- India TV Hindi
Image Source : PTI ओडिशा में सड़क हादसा। (सांकेतिक फोटो)

ओडिशा में घाटगांव के पास दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। एक यात्रियों से भरे वाहन की सड़क पर खड़े ट्रक से हुई जोरदार टक्कर में बड़ा नुकसान हुआ है। इस सड़क हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है और 12 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की दर्दनाक स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वायरल हुए वीडियो में सड़क पर लाशें बिखरी हुईं नजर आ रही है। आइए जानते हैं इस हादसे की पूरी कहानी। 

कैसे हुआ हादसा?

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा शुक्रवार की सुबह-सुबह हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी 20 मृतक और घायल गंजम के दिगपहांडी के रहने वाले थे और वैन में सवार होकर दर्शन के लिए जिले के मां तारिणी मंदिर जा रहे थे। हालांकि, रास्ते में एनएच-20 पर एक खड़े ट्रक से वैन की टक्कर हो गई। जानकारी के मुताबिक, यात्रियों में से 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 

घायलों का इलाज जारी

इस दुर्घटना में अब तक 8 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हादसे के बाद घायल लोगों को जल्दी से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसा हुआ कैसे इस बात को लेकर पूरा खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। 

सीएम ने जताया दुख

ओडिशा में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुख जताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी घायलों के अच्छे स्वास्थ्य और अच्छे इलाज के आदेश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, सीएम ने हादसे वाली स्थान के प्रशासन से इस मामले में जानकारी भी ली है। 

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु में एक साथ 28 स्कूलों में बम होने की धमकी, पुलिस कर रही तलाशी

ये भी पढ़ें- Assembly Elections Result: 5 राज्यों में कौन बनेगा मुख्यमंत्री? जानें, किन नामों पर लगाई जा रही हैं अटकलें

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement