Monday, April 29, 2024
Advertisement

कर्नाटक चुनाव : जेपी नड्डा के आवास पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, अमित शाह भी मौजूद

बताया जा रहा है कि, रविवार 9 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो सकती है, इसमें उम्मीदवारों की सूची पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: April 08, 2023 14:55 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

कर्नाटक विधान सभा चुनाव में उम्मीदवारों के चयन को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर कर्नाटक कोर ग्रुप के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक-एक सीट पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर विचार विमर्श कर रहे हैं।

बैठक में मौजूद हैं ये नेता

नड्डा के आवास पर हो रही इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, कर्नाटक चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कर्नाटक प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और कर्नाटक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील समेत कई अन्य नेता भी मौजूद हैं।

उम्मीदवारों की लिस्ट पर विचार 

बैठक में कर्नाटक विधान सभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट पर विचार किया जा रहा है। इससे पहले शुक्रवार को भी जेपी नड्डा के आवास पर उम्मीदवारों के चयन के लिए देर रात तक मैराथन बैठक हुई थी।

कल पीएम की मौजूदगी में हो सकती है बैठक

सूत्रों के मुताबिक कोर ग्रुप की बैठक में एक-एक सीट को लेकर विचार-विमर्श किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, रविवार 9 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो सकती है, इसमें उम्मीदवारों की सूची पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी।

ये भी पढ़ें

कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जिन्हें ईमानदारी से काम करनेवालों से परेशानी हो रही है-पीएम मोदी

अडानी विवाद पर बोले शरद पवार, 'जेपीसी की बजाय सुप्रीम कोर्ट समिति की जांच ज्यादा भरोसेमंद'

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement