Monday, May 13, 2024
Advertisement

महिला ने माथे पर बिंदी नहीं लगाई तो भड़क गए बीजेपी के सांसद, बोले- 'तुम्हारा पति अब तक जिंदा है ना?' देखें VIDEO

बीजेपी के कोलार से सांसद एस मुनिस्वामी ने एक महिला को पब्लिक के बीच इसलिए फटकार लगा दी क्योंकि उसने बिंदी नहीं लगाई थी। मुनिस्वामी ने कहा, 'तुम्हारा पति अब तक जिंदा है ना? फिर क्यों बिंदी नहीं लगाई है तुमने, तुम्हारे पास कॉमन सेंस नहीं है क्या? कोई इसे बिंदी दो।'

Reported By : T Raghavan Edited By : Rituraj Tripathi Published on: March 09, 2023 16:59 IST
BJP MP- India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO बीजेपी के कोलार से सांसद एस मुनिस्वामी

कोलार: महिला के सम्मान की अपेक्षा समाज के हर तबके से की जाती है, खासकर सार्वजनिक जीवन में काम करने वाले जन प्रतिनिधियों से ये उम्मीद तो और ज्यादा होती है। लेकिन कर्नाटक के कोलार से जो मामला सामने आया है, उसमें एक बीजेपी सांसद पब्लिक के बीच एक महिला को फटकार लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वाकये का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वाकया महिला दिवस पर आयोजित एक समारोह के दौरान हुआ। 

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के इस बर्ताव के लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है। दरअसल महिला दिवस के मौके पर बुधवार को कोलार में महिला व्यापारियों के लिए खास तौर पर एक मेला और प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था। इस मेले में बीजेपी के कोलार से सांसद एस मुनिस्वामी भी शरीक हुए। स्टॉल का दौरा करते हुए वह एक स्टॉल के सामने रुके। इस स्टॉल पर मौजूद महिला ने बिंदी नहीं लगा रखी थी तो नेताजी भड़क गए।

जिस पर सांसद ने महिला को बिंदी न लगाने के लिए डांट दिया। मुनिस्वामी ने कहा, 'तुम्हारा पति अब तक जिंदा है ना? फिर क्यों बिंदी नहीं लगाई है तुमने, तुम्हारे पास कॉमन सेंस नहीं है क्या? कोई इसे बिंदी दो।' बहुत सारे लोगों के बीच MP के इस बर्ताव से महिला हैरत में पड़ गई। उनसे कुछ कहते नहीं बना और वो चुपचाप सांसद की बात सुनती रही।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ तो बवाल मच गया। लोगों ने सांसद पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने महिला के अधिकारों में हस्तक्षेप किया है। सांसद के इस बर्ताव के बाद कांग्रेस ने BJP पर सवाल खड़े किए और कहा कि इससे पार्टी के संस्कारों का पता चलता है।

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान: जयपुर में CM आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ी

ED के समन को लेकर KCR की बेटी कविता का मोदी सरकार पर जोरदार हमला, सोनिया की तारीफों के बांधे पुल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement