Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी को दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने कॉल ट्रेस कर आरोपी को पकड़ा

पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इस फोन के आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक्शन लेते हुए धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: May 26, 2023 8:51 IST
PM Narendra Modi received death threats- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी

PM Narendra Modi Death Threat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देर रात जान से मारने की धमकी मिली है। यह धंकी पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके दी गई है। इस धमकी भरे कॉलके बाद हरकत में आई पुलिस ने तुरंत कॉल को ट्रेस किया। पुलिस ने इस मामले में प्रसाद नगर के रैगरपुरा के रहने वाले एक शराबी शख्स को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी हेमंत ने शराब के नशे में पीएम नरेंद्र को जान से मारने की धमकी पुलिस कंट्रोल रूम में दी थी। पीसीआर कॉल पर धमकी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम भेजी गई जिसने हेमंत कुमार को हिरासत में लिया जिसकी आयु 48 वर्ष है। हेमंत कुमार करोल बाग का रहने वाला है। पुलिस की टीम पूछताछ के लिए हेमंत को थाने ले आई। बता दें कि हेमंत पिछले 6 सालों से बेरोजगार है और उसे शराब पीने की लत है। 

योगी आदित्यनाथ को भी मिली थी धमकी

बता दें कि इससे पहले अप्रैल महीने में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली थी। किसी अज्ञात शख्स द्वारा 112 नंबर पर मैसेज कर ये धमकी दी गई थी। इसके बाद पुलिस महकमें में मचे हड़कंप के बाद एजेंसियां अलर्ट हो गईं। सीएम योगी को धमकी मिलने के बाद एजेंसियों ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जो योगी आदित्यनाथ को धमकी मिली थी। इससे पहले भी लखनऊ में उनके आवास के पास बम की सूचना मिली थी। 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार के दिन तीन देशों  की यात्रा से लौटे हैं। इसके बाद उन्होंने देहरादून-दिल्ली वंदेभारत ट्रेन का उद्घाटन किया था। बता दें कि 28 मई को पीएम नरेंद्र मोदी नए संसद भवन सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन करने वाले हैं। इस मामले में अब राजनीतिक दलों में खूब खींचतान जारी है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement