Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

साक्षी हत्याकांड का आरोपी साहिल कोर्ट में पेश, 3 दिन और बढ़ाई गई रिमांड

आरोपी साहिल फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता है। साहिल के पिता का नाम सरफराज है। साक्षी ने अभी 10वीं की परीक्षा पास की थी। उनकी मां किसी कंपनी में काम करती हैं और पिता मिस्त्री का काम करते हैं।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: June 01, 2023 10:59 IST
साक्षी हत्याकांड - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साक्षी हत्याकांड

नई दिल्ली: साक्षी हत्याकांड के आरोपी साहिल को दिल्ली पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने उसकी रिमांड बढ़ा दी है। कोर्ट ने उसे दिल्ली पुलिस की रिमांड में और तीन दिन के लिए भेज दिया है। गौरतलब है कि 29 मई को ये खबर सामने आई थी कि दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक 16 साल की लड़की की चाकू से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी गई है। ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। लड़की की हत्या करने वाले की पहचान साहिल नाम के शख्स के रूप में हुई थी। 

साहिल को नहीं हिया हत्या का पछतावा 

पुलिस पूछताछ में साहिल ने कहा था कि उसे साक्षी की हत्या का कोई पछतावा नहीं है। कलावा बांधने और रुद्राक्ष की माला पर अभी भी साहिल गोल-मोल जवाब दे रहा है। साहिल ने कहा है कि साक्षी उससे रिश्ता खत्म कर अपने पुराने बॉयफ्रेंड के पास जाना चाहती थी। इसलिए वह उससे नाराज था और इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया। 

कब खरीदा था चाकू?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नाबालिग की हत्या के आरोपी साहिल ने तकरीबन 15 दिन पहले हत्या में इस्तेमाल चाकू को खरीदा था। ये चाकू उसने वीकली मार्केट से खरीदा था। आरोपी साहिल ने किस एरिया से चाकू खरीदा, उसकी लोकेशन नहीं बताई है। इस इलाके में गुरुवार और रविवार को बड़ी हाट बाजार लगती है। आशंका है कि उसने यहां से चाकू खरीदा होगा। पुलिस उससे पता लगा रही है कि उसने किस बाजार से चाकू खरीदा था। पुलिस को शक है कि आरोपी साहिल ने 15 दिन पहले ही नाबालिग दोस्त की हत्या की साजिश रची थी, जिस तरह उसने चाकू खरीदा। पुलिस को चाकू बरामद नहीं हुआ है लेकिन सर्च ऑपरेशन जारी है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement