Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘यह मजाक नहीं है’, बेंगलुरु के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, ऐक्शन में आई पुलिस

बेंगलुरु के कमिश्नर ने कहा कि हमारे दल ई-मेल के आधार पर मौके पर जांच कर रहे हैं और जानकारी मिलने पर मीडिया के साथ उसे साझा किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 08, 2022 15:39 IST
Bengaluru School Bomb, Bengaluru School Bomb Threat, School Bomb Threat- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY/WEISANJIANG Representational Image.

Highlights

  • एक ईमेल के जरिए इन सभी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।
  • स्कूलों को भेजे गए ईमेल में लिखा है कि यह कोई मजाक नहीं है।
  • हमारी स्थानीय पुलिस इसकी जांच कर रही है: बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ईमेल के जरिए इन सभी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बारे में बात करते हुए बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने शुक्रवार को बताया कि शहर के इन स्कूलों को ‘ई-मेल’ के जरिए बम से विस्फोट की धमकी मिली है और पुलिस के दल मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। वहीं, स्कूलों को भेजे गए ईमेल में लिखा है कि यह कोई मजाक नहीं है और तुरंत पुलिस बुलाएं।

‘बेंगलुरु के स्कूलों को ई-मेल से बम विस्फोट की धमकी मिली है’

कमिश्नर पंत ने कहा, ‘बेंगलुरु के स्कूलों को ई-मेल से बम विस्फोट की धमकी मिली है। हमारी स्थानीय पुलिस इसकी जांच कर रही है।’ उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ते भी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या मौके पर कुछ मिला है, आयुक्त ने कहा, ‘हमारे दल ई-मेल के आधार पर मौके पर जांच कर रहे हैं और जानकारी मिलने पर मीडिया के साथ उसे साझा किया जाएगा।’ वहीं, एक अन्य पुलिस अफसर ने कहा कि ऐसे कॉल अक्सर फर्जी होते हैं लेकिन हम कोई चांस नहीं लेना चाहते और हर स्कूल की गहनता से छानबीन कर रहे हैं।

‘स्कूलों को खाली करा लिया गया है और जांच चल रही है’
जिन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है उनमें बेंगलुरु ईस्ट का डीपीएस, महादेवपुरा का गोपालन इंटरनैशनल स्कूल, मराठाहल्ली का न्यू एकैडमी स्कूल, गोविंदपुरा का इंडियन पब्लिक स्कूल, हेन्नूर का सेंट विंसेंट पॉल स्कूल और इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी का एबेंजर इंटरनेशनल स्कूल शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि इन स्कूलों को खाली करा लिया गया है और जांच चल रही है। स्कूलों के भेजे गए ईमेल में लिखा था कि तुम्हारे स्कूल में एक बहुत ताकतवर बम लगाया गया है, और यह मजाक नहीं है। इसमें लिखा ता कि तुरंत पुलिस को बुलाओ क्योंकि सैकड़ों जिंदगियां दांव पर है। अब सब कुछ तुम्हारे हाथ में है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement