1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Breaking News LIVE : बग्गा को गिरफ्तार करके पेश करे पंजाब पुलिस: मोहाली कोर्ट
Live now

Today 07 May 2022 Breaking News in Hindi : पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए आप बने रहिए इंडिया टीवी के LIVE ब्लॉग के साथ...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 07, 2022 17:47 IST
Tajinder Bagga.- India TV Hindi
Image Source : PTI Tajinder Bagga.

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए आप बने रहिए इंडिया टीवी के LIVE ब्लॉग के साथ...

 

Live updates :Today 07 May 2022 Breaking News in Hindi Live

Auto Refresh
Refresh
  • 5:47 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    बग्गा को गिरफ्तार करके पेश करे पंजाब पुलिस: मोहाली कोर्ट

    बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा के खिलाफ एक और वॉरन्ट जारी हुआ है। मोहाली कोर्ट ने वॉरन्ट जारी कर पंजाब पुलिस को आदेश दिया है कि बग्गा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाए।

  • 5:10 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    बैंक फ्रॉड मामले में पंजाब के MLA जसवंत सिंह के ठिकानों पर रेड

    बैंक फ्रॉड मामले में पंजाब के MLA जसवंत सिंह के ठिकानों पर रेड डाली गई है। जसवंत सिंह ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीता था। सिंह के ऊपर 40 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। इस मामले की तफ्तीश सीबीआई कर रही है। (रिपोर्टर: अभय पाराशर)

  • 4:31 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    नागपुर पुलिस को लाउडस्पीकर लगाने के 100 से ज्यादा आवेदन मिले

    नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि 100 से ज्यादा धार्मिक स्थलों पर, लाउडस्पीकर के आवेदन पुलिस के पास पहुंचे हैं। आगामी कुछ दिनों में आवेदन की संख्या बढ़ने की संभावना है, जो सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का पालन करेगा, उन्हें ही अनुमति मिलेगी पुलिस आयुक्त ने बताया कि मस्जिद और मंदिर से ज्यादा आवेदन लाउडस्पीकर  के लिए आए हैं उसके बाद गुरुद्वारे और बौद्ध विहार के भी आवेदन है ,लेकिन सबसे ज्यादा आवेदन मस्जिद और मंदिर से आए हैं।

  • 4:27 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    ज्ञानवापी मस्जिद में जारी रहेगा सर्वे

    उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे पर विवाद बढ़ता जा रहा है। मस्जिद में वीडियोग्राफी का विरोध कर रहे मुस्लिम पक्ष के वकील ने कोर्ट में याचिका डालकर सर्वे की बागडोर संभाल रहे कमिश्नर को बदलने की मांग की थी। अदालत ने फिलहाल कोर्ट कमिश्नर बदले जाने की मांग पर 9 मई को अगली सुनवाई की तारीख तय की है।

  • 4:24 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    ज्ञानवापी में सर्वे करने वाली टीम मंदिर के अंदर पहुंची

    वाराणसी के ज्ञानवापी में सर्वे करने वाली टीम मस्जिद के अंदर पहुंच गई है। बता दें कि ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे को लेकर काफी बवाल हो रहा है। इस मुद्दे पर बीजेपी और ओवैसी भी आमने-सामने आ गए हैं। वहीं, अदालत ने कोर्ट कमिश्नर बदले जाने की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है और 9 मई को इस पर अगली सुनवाई होनी है।

  • 4:21 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दिल्ली के डाबड़ी इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या

    दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 20 साल के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। मामला बीते 23 अप्रैल का है जहां एक युवक को कुछ लड़के घर से उठाकर लेकर गए थे और उसको पीट-पीटकर अधमरा कर दिया । 24 अप्रैल को उसे पहले दीनदयाल हॉस्पिटल उसके बाद में सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम कृष्ण (20) था और मधुविहार डाबड़ी इलाके में परिवार के साथ रहता था। (रिपोर्टर: कुमार सोनू)

    Delhi Boy Murder

    Image Source : INDIA TV
    मृतक का नाम कृष्ण (20) था और मधुविहार डाबड़ी इलाके में परिवार के साथ रहता था।

  • 3:19 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    ज्ञानवापी सर्वे पर अबू आजमी के भड़काऊ बोल, कहा- ऐक्शन का रिऐक्शन होगा

    ज्ञानवापी सर्वे पर अबू आजमी ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा है कि जुल्म की हद हो चुकी है, जब हद बढ़ती है तो लड़ाई झगड़ा बढ़ता है। उन्होंने कहा कि देश जलेगा, देश बर्बाद होगा अगर रोजाना ये लोग इस तरह के मुद्दे लायेंगे तो। आजमी ने सवाल किया कि सर्वे की जरूरत क्या है, ऐक्शन का रिऐक्शन होगा।

  • 2:33 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में लगी आग, 2 मजदूरों के झुलसने की खबर

    जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में आग लग गई है। टाटा स्टील के कोक प्लांट में लगी इस आग में 2 मजदूर भी झुलस गए हैं। 

     

  • 1:23 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    तेजिंदर बग्गा मामले पर सुनवाई टली

    तेजिंदर बग्गा मामले पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाई टली, अब मंगलवार को होगी सुनवाई

  • 11:48 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बग्गा मामले पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में एक बजे होगी सुनवाई

    पंजाब पुलिस द्वारा बीजेपी नेता तेजेंद्र पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के मामले को लेकर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर दोपहर 1 बजे  सुनवाई होगी। इस अहम सुनवाई में हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस की ओर से एफिडेविट दाखिल करके पूरे मामले पर अपना जवाब दिया जाएगा। शुक्रवार को ही दिल्ली और हरियाणा पुलिस हाईकोर्ट को बता चुकी है कि उनकी कस्टडी में कोई भी पंजाब पुलिस का अधिकारी या कर्मचारी नहीं है। 

  • 11:44 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुंबई के सांताक्रूज में एलआईसी दफ्तर में लगी आग

  • 11:15 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    तेजिंदर सिंह बग्गा के पिता ने कहा-'हम केजरीवाल से डरनेवाले नहीं हैं'

    तेजिंदर बग्गा के पिता ने कहा- केजरीवाल में इंसानियत नहीं है, पंजाब पुलिस ने मेरे साथ भी मारपीट की, मेरे चेहरे पर वार किया और मुझे ज़मीन पर गिराया। अरविन्द केजरीवाल से हम डरने वाले नहीं हैं।

  • 11:09 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    केजरीवाल पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं-बग्गा

    इंडिया टीवी से बात करते हुए तेजिंदर सिंह बग्गा ने कहा- मैंने पंजाब पुलिस के हर नोटिस का जवाब दिया, पंजाब पुलिस ने मुझसे और मेरे पिता के साथ मारपीट की।  केजरीवाल पंजाब पुलिस का मिसयूज कर रहे हैं। पटियाला की घटना पर पुलिस को कार्रवाई करने नहीं कहते।

  • 10:58 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में सात लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

  • 10:21 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देश में कोरोना के 3,805 नए मामले आए

    देश में एक दिन में कोविड-19 के 3,805 नए मामले आने से देश में अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 4,30,98,743 पर पहुंची। वहीं, 22 और मरीजों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 5,24,024 हुई 

  • 10:21 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल को गोली मारी

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल कांस्टेबल को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर के सफाकदाल इलाके में आइवा ब्रिज के पास आतंकवादियों ने सुबह करीब 8.40 बजे जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल गुलाम हसन पर गोली चलाई। हमले में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • 10:20 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    इंदौर: इमारत में भीषण आग, सात लोगों की मौत

    मध्य प्रदेश के इंदौर में तीन मंजिला रिहायशी इमारत में शनिवार तड़के भीषण आग लगने से एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हो गए।