1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अमित शाह कोरोना संक्रमित, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

अमित शाह कोरोना संक्रमित, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं। कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए जाने के बाद अमित शाह ने कहा कि मेरा स्वास्थ्य ठीक है लेकिन मैं डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2020 18:03 IST
अमित शाह कोरोन संक्रमित, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना, amit shah covid news,- India TV Hindi
Image Source : PTI अमित शाह कोरोना संक्रमित, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली. देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित  पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। अमित शाह के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर मिलने के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, "माननीय गृहमंत्री अमित शाह  जी के कोरोना से संक्रमित पाए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप शीघ्र स्वस्थ हों।"

आपको बता दें कि अमित शाह ने खुद ट्वीट कर कहा, "कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।"

कोरोना से यूपी सरकार की मंत्री कमल रानी वरुण का निधन

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण का रविवार को लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में निधन हो गया। कुछ दिन पूर्व कोरोना को चपेट में आयी थीं। सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने बताया कि बीते दिनों मंत्री कोरोना पॉजीटिव आई थीं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का भरसक प्रयास कियाए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री कमल रानी वरुण के निधन पर शोक व्यक्त करने जाएंगे। इस कारण यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने आज अपना अयोध्या दौरा टाल दिया है। बीते दिनों प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें संजय गांधी पीजी मेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंसेस में आइसोलेट किया गया था। मंत्री जी की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव थी। वह ठीक हो गयी। प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी एक-दो दिन में डिस्चार्ज होने वाली थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X