1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी के साथ निजी बैठक की बात को सार्वजनिक किया? लगा आरोप

अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी के साथ निजी बैठक की बात को सार्वजनिक किया? लगा आरोप

कोरोना को लेकर पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के भाषण को सरकार के सूत्रों ने राजनीति से भरा और जिम्मेदारी से भागनेवाला बताया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 23, 2021 12:56 IST
अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी के साथ निजी बैठक की बात को सार्वजनिक किया? लगा आर- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी के साथ निजी बैठक की बात को सार्वजनिक किया? लगा आरोप

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से 10 सबसे त्रस्त राज्यों के मुख्यमंत्रियों साथ पीएम मोदी की बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने पीएम मोदी से जो बातें कही हैं उन्हें टीवी चैनलों पर लाइव दिखाया गया है। जिसको लेकर आपत्ति जताई जा रही है। सरकारी सूत्रों के अनुसार पहली बार प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों के बीच बैठकों की बातचीत को लाइव टीवी पर दिखाया गया है। सरकारी सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ जो बातें कही वे राजनीति से प्रेरित और जिम्मेदारी से भागने वाली थीं। 

पीएमओ के सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के मुद्दे पर पीएम-सीएम कॉन्फ्रेंस के मंच का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया है। सूत्रों के अनुसार केजरीवाल ने तथ्य जानते हुए भी कांन्फ्रेंस के मंच से वैक्सीन की कीमत को लेकर झूठ फैलाया। सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ऑक्सीजन को एयरलिफ्ट करने का मुद्दा उठाया लेकिन उन्हें पता नहीं था कि पहले से ही ऑक्सीजन एयरलिफ्ट की जा रही है। सूत्रों के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने रेलवे की ऑक्सीजन एक्सप्रेस के बारे में बातें कही लेकिन रेलवे का कहना है कि इसको लेकर उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से कोई संपर्क नहीं किया गया। 

सूत्रों ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल राजनीति के निम्न स्तर तक गिर गए हैं क्योंकि उनके जरिए पहली बार प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों के बीच होने वाली गोपनीय वार्ता को टीवी पर चलाया गया। सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल का पूरा भाषण समस्या के किसी हल को नहीं बता रहा था बल्कि भाषण राजनीति से प्रेरित और जिम्मेदारियों से भागने वाला था। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X