1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हार के बाद कांग्रेस में खलबली, अगले एक महीने तक पार्टी के प्रवक्ता टीवी डिबेट से रहेंगे दूर

हार के बाद कांग्रेस में खलबली, अगले एक महीने तक पार्टी के प्रवक्ता टीवी डिबेट से रहेंगे दूर

कांग्रेस ने यह निर्णय ऐसे वक्त में लिया है जब लोकसभा चुनाव में मिली हार पर पार्टी में गहरा मंथन चल रहा है। बीते दिनों यह खबरें भी आती रही हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से नाराज हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 30, 2019 8:43 IST
हार के बाद कांग्रेस में खलबली, अगले एक महीने तक पार्टी के प्रवक्ता टीवी डिबेट से रहेंगे दूर- India TV Hindi
हार के बाद कांग्रेस में खलबली, अगले एक महीने तक पार्टी के प्रवक्ता टीवी डिबेट से रहेंगे दूर

नई दिल्ली: चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में खलबली मची हुई है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस प्रवक्ताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुरजेवाला ने कहा है कि अगले एक महीने तक कांग्रेस के प्रवक्ता टीवी डिबेट से दूर रहेंगे। सुरजेवाला ने ट्वीट कर मीडिया से अपील की है कि वो कांग्रेस नेताओं को डिबेट में न बुलाएं। बता दें कि इससे पहले एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव भी प्रवक्ताओं को हटा चुके हैं।

सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने फैसला लिया है कि वह एक महीने तक टीवी डिबेट के लिए पार्टी के प्रवक्ता को नहीं भेजेगी। सभी न्यूज चैनल/संपादकों से अनुरोध है कि वह कांग्रेस के प्रतिनिधियों को अपने शो में शामिल न करें।

कांग्रेस ने यह निर्णय ऐसे वक्त में लिया है जब लोकसभा चुनाव में मिली हार पर पार्टी में गहरा मंथन चल रहा है। बीते दिनों यह खबरें भी आती रही हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से नाराज हैं और अपना इस्तीफा देना चाहते हैं।

संभव है कि पार्टी ने राहुल की इस्तीफा संबंधी अटकलों पर विराम लगाने के लिए ये फैसला किया हो। ये भी संभव है कि पार्टी अगले महीने तक मीडिया से दूर रहकर अपनी रणनीति में कुछ बदलाव करने की योजना बना रही हो।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X