Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दावा, ममता ने उनके लिए कहा-तू चीज बड़ी है मस्त मस्त

इस खबर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के बारे में बात करते हुए बिना उनका नाम लिए हुए कहा तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 28, 2019 7:47 IST
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दावा, ममता ने उनके लिए कहा-तू चीज बड़ी है मस्त मस्त- India TV Hindi
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दावा, ममता ने उनके लिए कहा-तू चीज बड़ी है मस्त मस्त

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल सरकार और राज्यपाल के बीच तल्खी दिखने के बाद, जगदीप धनखड़ ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके लिए कथित रूप से कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ राज्यपाल धनखड़ ने एक ट्वीट में एक बांग्ला अखबार की खबर को साझा किया है। 

Related Stories

इस खबर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ​ममता बनर्जी ने राज्यपाल के बारे में बात करते हुए बिना उनका नाम लिए हुए कहा तू चीज बड़ी है मस्त मस्त। यह 1994 में आयी एक मशहूर फिल्म मोहरा का गाना है। 

राज्यपाल ने ट्वीट किया, ‘‘अखबार में 27 नवंबर को खबर छपी। इसमें विधानसभा में संविधान दिवस का उल्लेख किया गया। सम्मानीय मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के लिए कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ मैंने इसका जवाब देना सही नहीं समझा क्योंकि मैं उनके पद का सम्मान करता हूं।'’ 

राज्यपाल धनखड़ ने बुधवार दोपहर एक अन्य ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मुख्यमंत्री संविधान दिवस पर कार्यक्रम के समापन के बाद संवाददाताओं से बात कर रही थीं। 

धनखड़ ने ट्वीट में कहा, ‘‘मैंने कभी सम्मान देने में कोई कमी नहीं की, चाहे वह माननीय मुख्यमंत्री ही क्यों न हों। मैं उनका व्यक्तिगत रूप से काफी सम्मान करता हूं।’’ भारतीय संविधान को अंगीकृत करने के 70 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित संविधान दिवस पर आहूत विशेष सत्र के दौरान उनके बीच कोई सीधी बातचीत नहीं हुई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement