Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्रियंका गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-जज का ट्रांसफर हैरान करने वाला नहीं शर्मिंदा करने वाला

दिल्ली हिंसा की सुनवाई कर रहे हाईकोर्ट के जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2020 10:16 IST
प्रियंका गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-जज का ट्रांसफर हैरान करने वाला नहीं शर्मिंदा करने वाला- India TV Hindi
प्रियंका गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-जज का ट्रांसफर हैरान करने वाला नहीं शर्मिंदा करने वाला

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा की सुनवाई कर रहे हाईकोर्ट के जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि मौजूदा सरकार में आधी रात को जज का ट्रांसफर करना हैरान नहीं करता बल्कि निश्चित तौर पर शर्मनाक और दुखद है। उन्होंने लिखा है कि न्यायपालिका पर लाखों लोगों को भरोसा है लेकिन सरकार लोगों के भरोसे को तोड़ रही है। 

Related Stories

उधर, दिल्ली दंगों पर आज कांग्रेस राष्ट्रपति से मिलकर ज्ञापन सौंपेगी। मुलाकात से पहले कांग्रेस नेता दोपहर बारह बजे विजय चौक से लेकर राष्ट्रपति भवन तक एक मार्च भी निकालने वाले हैं। बता दें कि जस्टिस मुरलीधर को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में ट्रांसफर किया गया है।

केंद्रीय कानून मंत्रालय की तरफ से जारी गजट नोटिफिकेशन में कहा गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जस्टिस मुरलीधर को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में बतौर जज पद संभालने का निर्देश दिया है। 

बता दें कि नागरिकता संशोधन के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा में घायलों को सुरक्षा और बेहतर इलाज के लिए दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस मुरलीधर के घर आधी रात को सुनवाई हुई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement