1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी के दिवंगत नेता की बेटी ने जेडी(एस) के बारे में किया ट्वीट, सियासी अटकलें तेज

बीजेपी के दिवंगत नेता अनंत कुमार की बेटी ने जेडी(एस) के बारे में किया ट्वीट, सियासी अटकलें तेज

भारतीय जनता पार्टी के दिवंगत नेता एच. एन. अनंत कुमार की बेटी ने गुरुवार को जनता दल (सेक्युलर) को एक ‘बहुत मजबूत राजनीतिक ताकत’ बताया, जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगी हैं। 

Bhasha Bhasha
Published on: July 29, 2021 22:49 IST
Ananth Kumar, Ananth Kumar daughter, Ananth Kumar daughter JDS tweet- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/VIJETA_AT बीजेपी के दिवंगत नेता एच. एन. अनंत कुमार की बेटी ने गुरुवार को जनता दल (सेक्युलर) को एक ‘बहुत मजबूत राजनीतिक ताकत’ बताया।

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी के दिवंगत नेता एच. एन. अनंत कुमार की बेटी ने गुरुवार को जनता दल (सेक्युलर) को एक ‘बहुत मजबूत राजनीतिक ताकत’ बताया, जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगी हैं। विजेता अनंत कुमार ने ट्वीट किया, ‘कर्नाटक की राजनीति क्यों रूचिकर है? जेडी(एस) एक बहुत मजबूत राजनीतिक ताकत है।’ कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के तौर पर बसवराज बोम्मई के शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद उनकी यह टिप्पणी आई है। बोम्मई ने बी. एस. येदियुरप्पा की जगह ली है।

बता दें कि येदियुरप्पा के साथ दिवंगत अनंत कुमार ने राज्य में बीजेपी का आधार मजबूत करने में एक अहम भूमिका निभाई थी। विजेता ने अपने ट्वीट पर एक टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा, ‘हर चीज सिर्फ सीटों के संदर्भ में नहीं मापी जा सकती।’ दरअसल, टिप्पणी में कहा गया था कि जेडी(एस) एक या 2 लोकसभा क्षेत्रों में ही एक मजबूत राजनीतिक ताकत है। वहीं, फौरी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जेडी(एस) नेता एच. डी. कुमारस्वामी ने विजेता की टिप्पणी को लेकर उनका शुक्रिया अदा किया। कुमारस्वामी ने कहा, ‘मैं उनका अपनी पार्टी और लाखों कार्यकर्ताओं की ओर से शुक्रिया अदा करता हूं।’


कुमारस्वामी ने कहा, ‘वह (विजेता) और उनकी मां तेजस्विनी अनंत कुमार, जो प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष हैं, का पार्टी में स्वागत किया जाएगा, यदि वे शामिल होना चाहें तो।’ उन्होंने मां-बेटी को महत्व नहीं देने को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा नीत पार्टी पर निशाना साधने की भी कोशिश की। कुमारस्वामी ने कहा, ‘यदि उनकी मां हमारी पार्टी में आती हैं तो हम उनका अपार खुशी के साथ स्वागत करेंगे, मैं नहीं जानता कि बीजेपी ने उन्हें महत्व दिया है या नहीं। यदि वह और उनकी मां (विजेता और तेजस्विनी) हमारी पार्टी में आती हैं तो हम उनका सम्मान और समर्थन करेंगे।’

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके ट्वीट में कोई संकेत है, कुमारस्वामी ने कहा, ‘देखते हैं, आने वाले दिनों में राजनीति में कई बदलाव होने हैं। हमें धैर्य के साथ इंतजार करना चाहिए।’ गौरतलब है कि बीजेपी द्वारा तेजस्वी सूर्या को बेंगलोर दक्षिण से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाए जाने से तेजस्विनी कथित तौर पर नाराज थीं और इससे उनके समर्थकों में भी रोष छा गया था।

Click Mania
Modi Us Visit 2021