Thursday, May 09, 2024
Advertisement

सीएम पद छोड़ने के बाद 10-15 साल BJP को मजूबत करूंगा: येदियुरप्पा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि वह राज्य का दौरा जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा 2023 के विधानसभा चुनावों में कर्नाटक को बरकरार रखे और 2024 के आम चुनावों में भी 25 सीटें जीतें।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 23, 2021 6:37 IST
सीएम पद छोड़ने के बाद...- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम पद छोड़ने के बाद 10-15 साल BJP को मजूबत करूंगा: येदियुरप्पा

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि वह राज्य का दौरा जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा 2023 के विधानसभा चुनावों में कर्नाटक को बरकरार रखे और 2024 के आम चुनावों में भी 25 सीटें जीतें। वह 10-15 साल पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे। येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी आलाकमान की ओर से अभी तक इस बारे में कोई संदेश नहीं आया है।

उन्होंने कहा, मैं अभी भी 25 जुलाई (रविवार शाम) को उनके निर्देशों का इंतजार कर रहा हूं। उस दिन (रविवार) को सब कुछ साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वह पार्टी आलाकमान के फैसले का पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से दोनों परिदृश्यों (मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ-साथ) के लिए मानसिक रूप से तैयार थे क्योंकि सब कुछ 25 जुलाई को पार्टी के फैसले पर निर्भर करता है।

उन्होंने कहा, दबाव क्या है? मैंने दो महीने पहले ही सीएम पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी। इसलिए कोई दबाव नहीं है और न ही मैं तनाव में हूं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement