Friday, March 29, 2024
Advertisement

राज ठाकरे का विवादित बयान, कहा-तबलीग़ी जमात के लोगों को इलाज नहीं, गोली मार देनी चाहिए

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने तबलीग़ी जमात के लोगों की बदतमीजी पर विवादित बयान दे दिया है। शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस बारे में बात की है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2020 13:37 IST
राज ठाकरे का विवादित बयान, कहा-तबलीग़ी जमात के लोगों को इलाज नहीं, गोली मार देनी चाहिए- India TV Hindi
राज ठाकरे का विवादित बयान, कहा-तबलीग़ी जमात के लोगों को इलाज नहीं, गोली मार देनी चाहिए

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने तबलीग़ी जमात के लोगों की बदतमीजी पर विवादित बयान दे दिया है। शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस बारे में बात की है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। राज ठाकरे ने कहा, मरकज में शामिल ऐसे लोगों की बदतमीजी बर्दाश्त करने के काबिल नहीं है इसलिए इनका इलाज करने की जरूरत नहीं है, बल्कि इन्हे गोली मार देनी चाहिए।

Related Stories

इस दौरान राज ठाकरे ने थूक लगाकर वायरस फैलाने वालों को भी सख्त चेतावनी दी। राज ठाकरे ने कहा कि ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे घटिया काम करने वाले ध्यान रखें, लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद हम भी हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में तबलीगी जमात के कोरोना मरीजों का इलाज कर रहीं गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. आरती लालचंदानी ने बड़ा आरोप लगाया है। इंडिया टीवी से बात करते हुए डॉ. आरती लालचंदानी ने कहा है कि उनके अस्पताल में इलाज ले रहे तबलीगी जमात के कोरोना मरीज इलाज में जरा भी सहयोग नहीं कर रहे हैं और अपने हाथों में थूक लेकर वार्ड की रेलिंग, दीवारों और सीढ़ियों पर चिपका रहे हैं। 

गौरतलब है कि तबलीगी जमात के लोगों ने पूरे देश को अब खतरे में डाल दिया। जहां एक तरफ इस जमात के लोगों ने कोरोना वायरस के संकट को और ज्यादा बढ़ा दिया है, तो वही कोरोना वायरस से संक्रमित तबलीगी जमात के लोग अब डॉक्टर और नर्सों के साथ भी अभद्र व्यहवार कर रहे है। जिसके चलते देश में तबीलीग जमात के लोगों के लिए गुस्सा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement