Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में भी बन सकती हैं बीजेपी सरकार, रामदास अठावले का बयान

मध्य प्रदेश में सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र में बीजेपी को समर्थन करने वाली रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि मुझे लगता है मध्य प्रदेश में सरकार बीजेपी को बनाना चाहिए...उनकी घर वापसी हुई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 10, 2020 16:26 IST
Ramdas Athawale over Madhya Pradesh political crisis- India TV Hindi
BJP can also be formed government in Maharashtra, Ramdas Athawale after Madhya Pradesh political crisis

मध्य प्रदेश में सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र में बीजेपी को समर्थन करने वाली रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि मुझे लगता है मध्य प्रदेश में सरकार बीजेपी को बनाना चाहिए...उनकी घर वापसी हुई है। वहां 19 एमएलए ने इस्तीफा दिया है तो अब सरकार अल्पमत में है। इसके बाद अब कमलनाथ को इस्तीफा देना चाहिए। रामदास अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र में भी भूकंप आएगा, जैसा मध्य प्रदेश में हुआ वो यहा भी हो सकता है। उन्होनें कहा कि शिवसेना के कई विधायक अब भी महाविकास अघाड़ी सरकार से खुश नही है। ऐसे कुछ विधायक बाहर आएंगे तो महाराष्ट्र में भी बीजेपी की सरकार बन सकती है।

अठावले ने कहा कि हमारी इसपर शिवसेना में किसी से कोई बात नही हुई है, लेकिन मुझे अब भी उम्मीद है कि उद्धव का जल्द हृदय परिवर्तन होगा और उद्धव ने कांग्रेस-एनसीपी का समर्थन लेकर बीजेपी के साथ धोखा किया। अठावले ने कहा कि उद्धव को गलती का एहसास होगा और वो एनसीपी-कांग्रेस संबंध तोड़ेंगे, नही तो कुछ में मध्यप्रदेश जैसा हाल महाराष्ट्र में होगा।

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को आखिरकार कांग्रेस छोड़ दी जिसके साथ ही मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट गहरा गया है। सिंधिया के अलावा आज कांग्रेस के 21 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस नेता और ​वरिष्ठ MLA बिसाहूलाल साहू शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो चुके हैं। मीडिया से बातचीत में बिसाहूलाल साहू ने कहा कि  मैं मध्यप्रदेश का सबसे वरिष्ठ विधायक हूं, 1980 से मैं विधायक हूं। लगातार मेरी उपेक्षा की गई। जिस हिसाब से कमलनाथ सरकार चल रही है आने वाले समय में अधिकांश विधायक कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement