Sunday, May 19, 2024
Advertisement

'चपरासी क्वार्टर से महलों के राजा कैसे बने, देना होगा हिसाब', मीसा भारती के बयान पर भड़के विजय सिन्हा

मीसा भारती के पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान से बिहार की सियासत गरम हो गई है। लालू की बेटी ने कहा कि अगर देश की जनता का साथ मिला और इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का मौका मिल गया, तो प्रधानमंत्री सहित भाजपा के कई नेता जेल के अंदर होंगे।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 11, 2024 14:56 IST
misa bharti- India TV Hindi
Image Source : PTI मीसा भारती

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी और पाटलिपुत्र से महागठबंधन प्रत्याशी मीसा भारती के इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री और भाजपा नेताओं के जेल में होने वाले बयान पर भाजपा भड़क गई है। बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने मीसा भारती के बयान पर कहा कि चपरासी क्वार्टर से महलों के राजा कैसे बन गए, सभी का हिसाब देना होगा।

मीसा भारती ने दिया था ये बयान

मीसा भारती ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर बोलते हैं। अब परिवारवाद पर क्यों चुप हैं। उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। अगर देश की जनता का साथ मिला और इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का मौका मिल गया, तो प्रधानमंत्री सहित भाजपा के कई नेता जेल के अंदर होंगे।

'कौन जेल में है और कौन बेल पर है, चुनाव के बाद पता चल जाएगा'

इस बयान के बाद भाजपा नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि डरे सहमे लोगों की यह आवाज निकल रही है। यही लोग हैं जो चपरासी क्वार्टर में रहते थे, आज महलों के राजा कैसे बन गए। यह मॉल हाउस से फॉर्म हाउस तक कैसे पहुंच गए, इन सब का हिसाब देना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि कौन जेल में है, कौन बेल पर है और किसका भविष्य क्या होगा, यह बस चुनाव के बाद पता चल जाएगा।

वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता अजय आलोक ने तंज कसते हुए कहा, "अरे-अरे मीसा जी... बहुत गुस्सा चढ़ रहा है, आंए बहुत गुस्सा चढ़ रहा है। अभी तो बृजवासन का फॉर्महाउस और 2-4  प्रॉपर्टी ही सीज हुई है न.. कहां से आई, ये कुबेर भगवान ने दिया होगा, ये कुबेर की कृपा तो सिर्फ लालू परिवार और उनके पुत्र-पुत्रियां पर ही बरसती हैं न।" उन्होंने कहा, "सरकार बनेगी तो प्रधानमंत्री और सब भाजपा नेता व उनके सहियोगी जेल चले जाएंगे.. अरे बाप रे बाप। क्या मंसूबे हैं क्या सपने हैं क्या मुंगेरीलाल हैं। दिन में भी ख्वाब दिखता है क्या सरकार बनने का, काम करिए। ये INDI एलायंस की जहां-जहां सरकार है, सब बीजेपी नेता को जेल में डालिए, जो-जो भ्रष्टाचार किए हुए हैं, इस देश में कानून का राज है कानून का ही चलेगा और जो भ्रष्टाचारी है वो बचेगा नहीं।''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement