1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'एयर कंडीशनर की हवा छोड़कर घर से बाहर निकलें अखिलेश यादव', जानें ओमप्रकाश राजभर ने और क्या कहा

Om Prakash Rajbhar On Akhilesh Yadav: 'एयर कंडीशनर की हवा छोड़कर घर से बाहर निकलें अखिलेश यादव', जानें ओमप्रकाश राजभर ने और क्या कहा

अखिलेश के बुरा मानने के सवाल पर राजभर ने कहा कि क्या मैंने कुछ गलत कहा है? सच तो हमेशा कड़वा ही होता है। बात को अन्यथा क्यों लेंगे वो?

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: May 22, 2022 22:44 IST
Om Prakash Rajbhar- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Om Prakash Rajbhar

Highlights

  • ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर दिया बयान
  • कहा- एयर कंडीशनर की हवा छोड़कर घर से बाहर निकलें
  • बोले- क्या मैंने कुछ गलत कहा है? सच तो हमेशा कड़वा ही होता है

Om Prakash Rajbhar On Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि अखिलेश यादव को एयर कंडीशनर की हवा लग गई है, उन्हें घर से बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं से मिलना चाहिए और संगठन को मजबूत करना चाहिए। 

राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि मैं जब अखिलेश से मिलूंगा तो उनसे कहूंगा कि बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं से मिलिए। उन्होंने कहा कि सपा के नेता उनसे (राजभर) शिकायत करते हैं कि अखिलेश यादव किसी से मिलते ही नहीं हैं। जबकि अखिलेश को तो विधानसभा क्षेत्रों में जाना चाहिए। 

अखिलेश के बुरा मानने के सवाल पर राजभर ने कहा कि क्या मैंने कुछ गलत कहा है? सच तो हमेशा कड़वा ही होता है। बात को अन्यथा क्यों लेंगे वो?

खुद को घेरे नवरत्नों को हटाएं अखिलेश: राजभर

राजभर ने कहा कि अखिलेश को घेरे हुए जो नवरत्न हैं, उन्हीं की वजह से इस विधानसभा चुनाव में सरकार नहीं बनी। लोग तो उन्हें वोट देने के लिए तैयार थे, लेकिन वह खुद वोट लेने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने अपनी पार्टी को खुद तैयार किया है और उसे मजबूत करने के लिए काम भी किया है। जिसे मेरी जरूरत होगी, वह खुद आएगा।