Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'सैम पित्रोदा ने दिया बकवास बयान', रॉबर्ट वाड्रा बोले- लोग चाहते हैं मैं सक्रिय राजनीति का हिस्सा बनूं

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बयान देते हुए कहा है कि सैम पित्रोदा ने बकवास बयान दिया है। वहीं एक बार फिर रॉबर्ट वाड्रा ने इच्छा जताई है कि वो सक्रिया राजनीति में आने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जहां जाता हूं, लोगों से मिलता हूं, लोग कहते हैं कि मुझे सक्रिय राजनीति में आना चाहिए।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 09, 2024 12:09 IST
Sam Pitroda gave nonsense statement Robert Vadra said People want me to be a part of active politics- India TV Hindi
Image Source : PTI क्या एक्टिव पॉलिटिक्स में आने वाले हैं रॉबर्ट वाड्रा?

सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, "जब आप इस(गांधी) परिवार से जुड़े होते हैं, तो बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आती है, आपको कोई भी कदम उठाने से पहले सोचना होगा। सैम पित्रोदा ने जो कहा है, उससे मैं बिल्कुल असहमत हूं। उन्होंने बकवास की बात की है। जो व्यक्ति इतना पढ़ा-लिखा हो वह ऐसा कैसे कह सकता है?... वे राजीव गांधी के बहुत करीबी थे लेकिन उन्हें थोड़ा जिम्मेदार होना चाहिए... राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनके एक बयान से भाजपा को अनावश्यक मुद्दे उठाने का मौका मिल जाता है...''

'सैम पित्रोदा ने दिया बकवास बयान'

कांग्रेस पार्टी के नेता सैम पित्रोदा ने बुधवार को एक विवादित बयान दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पूर्व के लोग चीनियों की तरह, उत्तर भारतीय गोरे और दक्षिण भारतीय अफ्रीकियों की तरह दिखते हैं। इस बाबत अब कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि जब आप इस (गांधी) परिवार से जुड़े होते हैं, तो बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आती है। आपको कोई भी कदम उठाने से पहले सोचना होगा। सैम पित्रोदा ने कहा कि उससे मैं बिल्कुल असहमत हूं। उन्होंने बकवास बात की है। जो व्यक्ति इतना पढ़ा-लिखा हो वह ऐसा कैसे कह सकता है।

रॉबर्ट वाड्रा की राजनीति में आने की इच्छा नहीं हुई खत्म

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि वे राजीव गांधी के बहुत करीबी थी, लेकिन उन्हें थोड़ा जिम्मेदार होना चाहिए। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयास कर रहे हैं लेकन उनके एक बयान से भाजपा को अनाश्यक मुद्दे उठाने का मौका मिल जाता है। रॉबर्ट वाड्रा ने आगे अमेठी और रायबरेली के कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर कहा कि अमेठी से चुनाव लड़ने जा रहे केएल शर्मा और रायबरेली से चुनाव लड़ने जा रहे राहुल गांधी को मैं बधाई देता हूं। उन्होंने कहा, मैं देशभर में जहां भी घूमा, मैं अमेठी, रायबरेली मुरादाबाद गया, लोग सोचते हैं कि मुझे सक्रिय राजनीति में आना चाहिए। 

रॉबर्ट वाड्रा बोले- स्मृति ईरानी के खिलाफ बहुत सी जानकारी है मेरे पास

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अमेठी और रायबरेली के लोगों के साथ मेरे संबंध मजबूत रहे हैं और उन्हें लगता है कि उनके सांसद ने अडानी के साथ मेरी तस्वीर दिखाकर मेरे नाम का गलत इस्तेमाल किया है। मैं गांधी परिवार का सदस्य हूं और दुनियाभर से लोग हमसे मिलना चाहते हैं। मैं बराक ओबामा और नेल्सन मंडेला से मिल चुका  हूं। मैंने स्मृति ईरानी को चुनौती दी कि मेरे पास आपके बारे में बहुत सी जानकारी है, लेकिन मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैंने उनसे कहा कि अडानी के संबंध में मेरे खिलाफ कुछ भी साबित करें, लेकिन उन्होंने इसे लेकर मुझे कोई जवाब नहीं दिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement