Friday, April 19, 2024
Advertisement

वाराणसी: जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने BJP के नए दफ्तर का किया उद्घाटन, मिशन 2022 के लिए कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को वाराणसी में भाजपा पार्टी के नए दफ्तर का उद्घाटन किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 28, 2021 18:37 IST
वाराणसी में भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और उत्तर प्रद- India TV Hindi
Image Source : ANI वाराणसी में भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को वाराणसी में भाजपा पार्टी के नए दफ्तर का उद्घाटन किया। वाराणसी में भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे सामने लक्ष्य रखा था। हमारी पार्टी का संगठन 2 कमरों से चला करता था। पार्टी को आगे बढ़ाना है इसलिए सभी जिलों में हमारा भव्य कार्यालय होना चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "आज देश के नौजवानों, मज़दूरों, किसान, महिलाओं का विश्वास ईमानदारी के साथ भाजपा के ऊपर है।" 

'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' अभियान फिर शुरू करेगी भाजपा

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदाताओं से जुड़े रहने और विपक्ष द्वारा संदेह बनाने की कोशिश को समाप्त करने के लिए कहा। नड्डा ने पार्टी नेताओं से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' अभियान को फिर से शुरू करने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अपने चरम पर है और गुजरात के स्थानीय निकाय चुनाव इस बात का प्रमाण है। नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर काम जारी रखने को कहा, जो अगले विधानसभा चुनावों में पार्टी की सफलता सुनिश्चित करेगा।

यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार को इसी सिलसिले में वाराणसी के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर रविवार सुबह वाराणसी पहुंचे। उन्होंने यहां काशी प्रांत के पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय सांसदों, विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ विस्तृत बैठक की।

सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना करेंगे

नड्डा सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना करेंगे, जिसके बाद वह बूथ स्तर पर समीक्षा बैठक करेंगे और पार्टी की गतिविधियों का जायजा लेंगे। वह पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति स्थली में भी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और काशी क्षेत्र के आईटी और सोशल मीडिया वर्कर्स का मार्गदर्शन करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement