Friday, March 29, 2024
Advertisement

आवारा कुत्तों को खिलाने को लेकर शख्स ने चीनी महिला को पीटा, गिरफ्तार

एक अधिकारी के अनुसार, यह घटना 25 मई को सोसायटी के बाहर हुई जब यह व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते के साथ घूम रहा था जबकि महिला अवारा कुत्तों को खिला रही थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 30, 2020 8:14 IST
Chinese Woman, Chinese Woman Assaulted, Chinese Woman Stray Dogs- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL Chinese woman assaulted over feeding stray dogs, accused arrested.

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक आवासीय सोसायटी के बाहर अवारा कुत्तों को एक चीनी महिला द्वारा कुछ खाद्य पदार्थ खिलाने को लेकर बहस छिड़ जाने के बाद को उसे डंडे से कथित रूप से पीटने पर शुक्रवार को 60 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स और चीनी महिला ग्रेटर नोएडा की एटीएस पाराडिजो सोसायटी में रहते हैं। आरोपी प्रोपटी का धंधा करता है जबकि महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है जिसका मुख्यालय चीन में है।

‘कुत्तों को खिलाना है तो गोद ले लो’

एक अधिकारी के अनुसार, यह घटना 25 मई को सोसायटी के बाहर हुई जब यह व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते के साथ घूम रहा था जबकि महिला अवारा कुत्तों को खिला रही थी। अधिकारी ने कहा, ‘अवारा कुत्तों और पालतू कुत्ते में झगड़ा हो गया। उस पर इस व्यक्ति ने महिला से कहा कि यदि वह रोजाना इन अवारा कुत्तों खिलाना चाहती है तो वह उन्हें गोद ले ले। इस पर महिला ने सवाल किया कि उसने उसे यह सुझाव क्यों दिया तथा फिर उनके बीच बहस हो गयी। इस व्यक्ति ने उसे डंडे से मारा।’

एटीएस गोलचक्कर से आरोपी गिरफ्तार
पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ‘उसकी शिकायत के आधार गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। आरोपी अमरपाल सिंह को शुक्रवार को एटीएस गोलचक्कर के पास गिरफ्तार किया गया।’ अधिकारी के अनुसार भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। चीनी नागरिक ने ट्विटर पर इस घटना का उल्लेख किया था। जिसके बाद जिला पुलिस ने उसके ट्वीट पर जवाब दिया और उसे पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement