Friday, April 19, 2024
Advertisement

हत्या या आत्महत्या? बंद मकान से मिली एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश

उत्तर प्रदेश में फतेहपुर शहर के शांतिनगर मुहल्ले में बंद पड़े एक मकान से पुलिस ने शनिवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों का शव बरामद किया।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: February 01, 2020 16:37 IST
Representative Image- India TV Hindi
Representative Image

बांदा (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश में फतेहपुर शहर के शांतिनगर मुहल्ले में बंद पड़े एक मकान से पुलिस ने शनिवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों का शव बरामद किया। आशांका है कि सभी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की है। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कपिल देव मिश्रा ने बताया कि शांतिनगर मुहल्ला के लोगों ने मकान के कई दिन से बंद पड़े होने और उसमें से बदबू आने की शिकायत की थी। 

पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मकान का दरवाजा तोड़ा। अंदर से परिवार की पांच सदस्यों श्यामा (40), उसकी बेटियों पिंकी (21), प्रियंका (14), वर्षा (13) और ननकी (10) के शव मिले। वहां से जहरीले पदार्थ की खाली पुड़िया भी मिली हैं, इससे लगता है कि सभी की मौत जहर खाने से हुई है। उन्होंने पड़ोसियों के हवाले से बताया कि रामभरोसा नामक व्यक्ति एक ढाबे में काम करता था और वह नशे का आदी था। 

चार दिन पूर्व रामभरोसा ने अपनी पत्नी श्यामा और बच्चियों को बुरी तरह पीटा था, जिन्हें पड़ोसियों ने बचाया था। इसके बाद से रामभरोसा घर से लापता हो गया। मिश्रा ने बताया कि चार दिन से मकान का दरवाजा नहीं खुलने और बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। 

पुलिस ने वहां से शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सभी की मौतों का कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस फिलहाल लापता रामभरोसा की तलाश में जुटी है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement