Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चिकित्साकर्मियों पर हमले से भड़कीं हेमा मालिनी, वीडियो में देखिए क्या कुछ कहा

उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुरादाबाद में संभावित कोरोना वायरस संक्रमितों की जांच करने गए चिकित्साकर्मियों पर हुए हमले को शर्मनाक करार दिया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 18, 2020 22:20 IST
Hema Malini- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Hema Malini

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुरादाबाद में संभावित कोरोना वायरस संक्रमितों की जांच करने गए चिकित्साकर्मियों पर हुए हमले को शर्मनाक करार दिया है। उन्होंने कहा कि चिकित्सकीय टीम पर हमला करने वाले कायरों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। हेमा ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो में मुरादाबाद की घटना का जिक्र करते सांसद ने कहा, ‘‘ लॉकडाउन- 2 के बाद भी कुछ लोग ऐसी शर्मनाक हरकतें कर रहे हैं। मुरादाबाद में कुछ लोगों ने एंबुलेंस पर हमला किया, पत्थरबाजी की, उन पर थूके। शर्म कीजिए, थोड़ी इंसानियत जिंदा रखिए।’’

भाजपा सांसद ने कहा कि ‘‘कोरोना वॉरियर्स’’ अपनी जान जोखिम में डालकर विषम परिस्थितियों में भी हमारी हिफाजत कर रहे हैं। चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मियों पर हमला करने वाले इन कायरों को कड़ा सबक सिखाना चाहिए।’’ हेमा मालिनी ने कहा कि याद रखिए, ‘‘कोरोना वॉरियर्स’’ है तो जिंदगी है। मैं प्रशासन से चिकित्साकर्मियों पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करती हूं।

देखिए वीडियो

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement