1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. तबलीगी जमात के लोगों का इलाज नहीं करेंगी महिला डॉक्टर, गाजियाबाद की घटना पर खफा योगी के निर्देश

तबलीगी जमात के लोगों का इलाज नहीं करेंगी महिला डॉक्टर, गाजियाबाद की घटना पर खफा योगी के निर्देश

योगी ने कहा कि अब महिला स्वास्थ्यकर्मियों और महिला पुलिसकर्मियों को तबलीगी जमात के लोगों की चिकित्सा एवं सुरक्षा में नहीं लगाया जाएगा और इसके लिए पुरुषों को तैनात किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2020 13:38 IST
Tablighi Jamaat Yogi Adityanath, Tablighi Jamaat Ghaziabad, Nizamuddin Markaz- India TV Hindi
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि तबलीगी जमात के लोगों का इलाज अब महिला डॉक्टर नहीं करेंगी। Facebook

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के एक अस्पताल में तबलीगी जमात के लोगों द्वारा महिला डॉक्टरों और नर्सों के साथ अश्लील व्यवहार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुरी तरह भड़क गए हैं। योगी ने साफ कहा है कि तबलीगी जमात के लोगों का इलाज अब महिला चिकित्माकर्मी नहीं करेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इनकी सुरक्षा में भी महिला पुलिसकर्मियों को नहीं लगाया जाएगा। महिला डॉक्टरों एवं नर्सों के साथ हुए बर्ताव को जघन्य अपराध बताते हुए योगी ने कहा कि आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लागाय जा रहा है।

योगी ने कहा, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं

योगी आदित्यनाथ ने घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ‘ये ना कानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे। ये मानवता के दुश्मन हैं। जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह जघन्य अपराध है। इन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया जा रहा है। हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं।’ नर्सों के साथ अभद्रता पर बड़ा फैसला लेते हुए योगी ने कहा कि अब महिला स्वास्थ्यकर्मियों और महिला पुलिसकर्मियों को तबलीगी जमात के लोगों की चिकित्सा एवं सुरक्षा में नहीं लगाया जाएगा और इसके लिए पुरुषों को तैनात किया जाएगा।

क्या हुआ था गाजियाबाद में
गाजियाबाद स्थित एमएमजी हॉस्पिटल के कुछ स्टाफ ने 1 अप्रैल यानी बुधवार को गाजियाबाद के मुख्य चिकित्साधीक्षक को अस्पताल स्टाफ की ओर से शिकायती पत्र लिखा था। इस पत्र के मुताबिक, ‘अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कई जमाती मरीज स्टाफ और नर्सिंग स्टाफ के साथ बदतमीजी से पेश आ रहे हैं। इनमें कुछ जमाती और संदिग्ध कोरोना संक्रमित ऐसे भी हैं जो, नसिर्ंग स्टाफ के सामने अधनंगी हालत में ही घूमना शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं वॉर्ड में मौजूद नर्सिंग स्टाफ के साथ हदें पार करते हुए अश्लील गाने तक गाने से बाज नहीं आ रहे हैं।’

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X