Friday, May 03, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के कारण ढाबा बंद होने से परेशान शख्स ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 48 वर्षीय ढाबा मालिक ने मंसूरपुर रेलवे स्टेशन के समीप एक ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: July 02, 2020 14:29 IST
पुलिस ने दी जानकारी- India TV Hindi
Image Source : PTI पुलिस ने दी जानकारी

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 48 वर्षीय ढाबा मालिक ने मंसूरपुर रेलवे स्टेशन के समीप एक ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उधर, कुटेसरा गांव में एक नवविवाहिता ने शादी के दो दिन बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि मृतक श्याम कुमार के परिवार ने बताया कि वह कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन के दौरान अपना ढाबा बंद होने के कारण परेशान था। 

पुलिस ने बताया कि उसने बुधवार को एक मालगाड़ी के सामने कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। एक अन्य घटना में कोतवाली पुलिस थाने के तहत आने वाले पिन्ना गांव के समीप रजवाहे के पास बुधवार को एक शव बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि अभी शव की पहचान नहीं की गई है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

इस बीच एक अन्य घटना में जिले के चरथावल पुलिस थाने के तहत आने वाले कुटेसरा गांव में 21 वर्षीय नवविवाहिता ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि नेहा बुधवार शाम को अपने कमरे में पंखे से लटकी हुई पाई और उसने सुसाइड नोट में कहा कि उसके ससुराल वाले निर्दोष हैं और उसकी मौत के जिम्मेदार नहीं हैं। 

एक अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और मामले की जांच चल रही है। नेहा की सोमवार को सचिन (22) से शादी हुई थी। पुलिस ने बताया कि घटना का पता तब चला जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली और उसके ससुराल वाले उसे देखने कमरे में गए तो उन्होंने उसे पंखे से लटका पाया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement