1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: नशे में धुत दो पुलिसवालों ने पैसे मांगने पर दुकानदार पर डाला खौलता हुआ तेल, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश: नशे में धुत दो पुलिसवालों ने पैसे मांगने पर दुकानदार पर डाला खौलता हुआ तेल, हालत गंभीर

दुकानदार की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने दोनों पुलिसवालों से खाए गए अंडे के पैसे मांग लिए थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2018 9:56 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi
चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के बनारस जनपद के सारनाथ इलाके में दो पुलिसावालों ने एक अंडे दुकान लगाने वाले को पुलिसिया दबंगाई दिखाते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। दुकानदार की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने दोनों पुलिसवालों से खाए गए अंडे के पैसे मांग लिए जिसके बाद पुलिसवालों भरे बाजार गर्म तेल से नहला दिया। इस घटना में अंडा कारोबारी बुरी तरह झुलस गया। उसे कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। सारंग तालाब का रहने वाला राजेश पटेल उर्फ लोडू चौराहे पर अंडे की दुकान लगाता है।

रविवार शाम को नशे में धुत दो सिपाही उसकी दुकान पर आए और अंडा खाया। जब राजेश ने उनसे पैसा मांगा तो दोनों ने पुलिसकर्मी होने का धौंस दिया। इसके बाद भी जब राजेश ने रुपया मांगा तो एक सिपाही ने राजेश पर गर्म तेल फेंक दिया और दूसरे ने उसका हाथ गर्म तवे पर रख दिया। जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो दोनों मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे सीओ कैंट प्रशांत वर्मा ने कहा कि पास के दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। उसकी फुटेज निकालकर जांच की जाएगी और दोषी सिपाहियों की पहचान करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X