1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर

उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर

लखनऊ के पुलिस आयुक्त मुकेश मे श्राम ने 'भाषा' को बताया कि पीड़िता को अमौसी हवाईअड्डा ले जाने के लिये श्यामा प्रसाद मुखर्जी सदर अस्पताल से अमौसी एयरपोर्ट तक ग्रीन कारीडोर बनाया गया, जहां से एंबुलेंस के जरिये वह एयरपोर्ट पहुंची।

Bhasha Bhasha
Updated on: December 05, 2019 23:29 IST
Unnao Rape Victim- India TV
Image Source : PTI An ambulance carrying the Unnao rape survivor, who was set afire earlier today.

नई दिल्ली। आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पाड़िता को बृहस्पतिवार शाम लखनऊ से एयर लिफ्ट करा कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने पीड़िता को बिना वक्त गवांए एंबुलेंस से अस्पताल तक पहुंचाने के लिए हवाई अड्डे से अस्पताल तक ग्रीन कॉरीडोर बनाया।

पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस ने हवाई अड्डे के टर्मिनल वन से सफदरजंग अस्पताल तक 13 किलोमीटर के रास्ते को 18 मिनट में तय किया। एंबुलेंस के आगे पुलिस की जीप भीड़ हटाने के लिए चल रही थी। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पीड़िता 90 फीसदी तक गंभीर रूप से जली हुई है।

सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ.सुनील गुप्ता ने ‘पीटीआई -भाषा’ से कहा,‘‘ हमने मरीज के लिए अलग आईसीयू कक्ष बनाया है। चिकित्सकों का एक दल उसकी स्थिति की निगरानी करेगा।’’ वह अस्पताल के बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ.शलभ कुमार की निगरानी में रहेगी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता सुबह अदालत जा रही थी तभी पांच लोगों ने उसे आग के हवाले कर दिया। लड़की की हालत बेहद नाजुक है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13