1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. महिला सिपाही से छेड़खानी के आरोपी युवक ने जहर खाकर दी जान, सूसाइड नोट में लिखी ये बात

सीतापुर में महिला सिपाही से छेड़खानी के आरोपी युवक ने जहर खाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिए गए एक युवक द्वारा जहर खाकर खुदकुशी करने की खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2020 16:30 IST
Youth Molesting Lady Constable, Youth Molesting Lady Constable Suicide, Sitapur Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL छेड़खानीउत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिए गए एक युवक द्वारा जहर खाकर खुदकुशी करने की खबर सामने आई है।

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिए गए एक युवक द्वारा जहर खाकर खुदकुशी करने की खबर सामने आई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र में एक महिला सिपाही के साथ कथित छेड़खानी के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गए प्रभास नाम के युवक ने जहर खाकर आात्‍महत्‍या कर ली। वहीं, मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके भाई को पुलिस थाने में पीटा गया था जिससे उसके आत्मसम्मान को काफी ठेस पहुंची थी। मृतक के भाई ने कहा कि उसका भाई निर्दोष था और अपनी बेइज्जती के चलते उसने खुदकुशी जैसा कदम उठाया।

‘प्रभास को बुधवार को पकड़ा गया था’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर. पी. सिंह ने शनिवार को बताया कि प्रभास को बाजार में एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी के आरोप में बुधवार को पकड़ा गया था। उन्‍होंने बताया कि प्रभास को पुलिस थाने लाया गया जहां बॉन्ड पर हस्‍ताक्षर कराने के बाद उसे रिहा कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की रात को उसने कथित तौर पर जहर खा लिया। अधिकारी ने बताया कि प्रभास की हालत को देखते हुए उसे जिला अस्‍पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया गया।

‘प्रभास ने छेड़खानी नहीं की थी’
पुलिस अधीक्षक आर. पी. सिंह ने कहा कि किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के दौरान प्रभास की मौत हो गयई। वहीं, मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई को पुलिस थाने में पीटा गया और उसने आत्‍मसम्‍मान के लिए यह कदम उठाया क्‍योंकि उसने छेड़खानी नहीं की थी। प्रभास द्वारा छोड़े गये सुसाइड नोट में कहा गया है कि उन्‍हें पुलिस स्‍टेशन में अपमानित किया गया और दस हजार रुपये लेकर रिहाई की गई। सिंह ने एएसपी राजीव दीक्षित को मामले की जांच करने का आदेश दिया है। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment