Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

गाजियाबाद पुलिस ने 59 बदमाशों को किया गिरफ्तार, मात्र 8 घंटे में की कार्रवाई, जानें इनपर क्या हैं आरोप

गाजियाबाद पुलिस ने 59 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ग्रामीण ज़ोन की पुलिस ने 56 वारंटी और 3 वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

Reported By : Sanjay Sah Written By : Shashi Rai Updated on: January 29, 2023 16:28 IST
पुलिस और पकड़े गए आरोपी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस और पकड़े गए आरोपी

गाजियाबाद पुलिस ने 59 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ग्रामीण ज़ोन की पुलिस ने 56 वारंटी और 3 वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियान चलाकर 8 घंटे में सभी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले 2 जनवरी को 25 हजार के इनामी बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। अभियुक्त थाना वेब सिटी में हत्या के प्रयास में वांछित था। मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। बदमाश फैजान के पास से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया था।  

इस जगह हुई मुठभेड़

पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश कई दिनों से की जा रही थी। पकड़े गए आरोपी की पुराने आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी थाना वेब सिटी से चोरी, हत्या के प्रयास में वांछित चल रहा था। दरअसल स्वाट टीम ग्रामीण और थाना मसूरी पुलिस ने डासना जेल से नाहल की तरफ जाने वाले रास्ते पर चेकिंग अभियान चलाया था। इसी दौरान रास्ते पर पुलिस और स्वाट टीम की बाइक सवार अपराधी से मुठभेड़ हो गई। 

बदमाश के पैर में लगी गोली

पकड़ा गया बदमाश थाना वेब सिटी से हत्या के प्रयास में वांछित था और इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त के पैर में गोली लग गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

UP: लखनऊ के गोमती नगर में एसिड अटैक, मां और बेटा हुए जख्मी, आरोपी फरार

नोएडा: स्कॉर्पियो से स्टंट करना पड़ गया भारी, पुलिस ने ठोका भारी-भरकम जुर्माना, गाड़ी भी हुई सीज

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement