Friday, April 26, 2024
Advertisement

Femina मैगजीन के लिए भूमि पेडनेकर ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

भूमि पेडनेकर ने Femina मैगजीन के हॉट फोटोशूट करवाया है। यह बात कहना गलत नहीं होगा कि कभी स्वीट, कभी सैसी लगने वाली भूमि अपने हॉट अंदाज की वजह से इस कवर फोटो में किसी दिवा से कम नहीं लग रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 26, 2019 7:51 IST
bhumi pednekar- India TV Hindi
bhumi pednekar

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर ने Femina मैगजीन के हॉट फोटोशूट करवाया है। यह बात कहना गलत नहीं होगा कि कभी स्वीट, कभी सैसी लगने वाली भूमि अपने हॉट अंदाज की वजह से इस कवर फोटो में किसी दिवा से कम नहीं लग रही हैं। फेमिना के स्पेशल इश्यू 'लव एंड सेक्स' के कवर पेज के लिए भूमि ने फोटोशूट करवाया है। 

बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म दम लगा के हईशा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में से एक है। भूमि की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है। भूमि पेडनेकर ने हाल ही में फेमिना मैग्जीन के साथ फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में भूमि काफी हॉट लग रही हैं। प्लंगिंग नेक ड्रेस में भूमि एक डीवा की तरह दिख रही है।

फोटोशूट में स्लिप ड्रेसेस से लेकर कॉझी स्वेटर, श्रग, लॉन्ग शर्ट और केल्विन क्लीन ब्रेस्लेट में भूमि नजर आ रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो, भूमि सुशांत सिंह राजपूत के साथ सोन चिड़िया यह फिल्म कर रही हैं।ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। ये फिल्म चंबल के डाकुओं की कहानी है। फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर भी बागी डाकुओं के रोल में हैं।

सोन चिड़िया के बाद, भूमि पेडनेकर कार्त‍िक आर्यन के साथ 'पति पत्‍नी और वो' में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में कार्तिक आर्यन  भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे हैं। ये इसी टाइटल की 60 के दशक की पॉपुलर फिल्म का रीमेक है। इसके अलावा भूमि  'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आने वाली हैं।

भूमि पेडनेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में भी नजर आने वाली हैं। ये एक पीरियड फिल्म है। इसमें भूमि के अलावा विक्की कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान हैं। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। भूमि पेडनेकर की आखिरी फिल्म शुभ मंगल सावधान थी। साल 2018 में उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। इस दौरान उन्होंने एक वेब सीरिज में काम किया है।  

सारा अली खान का यह जिम लुक है स्टाइलिश, आप भी कर सकती हैं फॉलो

जयपुर के कारीगरों ने कंगना रनौत को बनाया मणिकर्णिका, पहनी शादी में 10 किलो की साड़ी

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement