Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Cannes 2019: रेड कारपेट पर इस एक्ट्रेस के साथ हो गया वॉडरोब मालफंक्शन, हो गई शर्मिंदगी

हर साल की तरह इस बार भी कान फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दुनियाभर से नामी एक्ट्रेसेस का यूनीक फैशन सेंस देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर हर तरफ सेलेब्स के क्रिएटिव स्टाइल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 18, 2019 18:58 IST
Cannes 2019- India TV Hindi
Cannes 2019

नई दिल्ली: हर साल की तरह इस बार भी कान फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दुनियाभर से नामी एक्ट्रेसेस का यूनीक फैशन सेंस देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर हर तरफ सेलेब्स के क्रिएटिव स्टाइल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस बीच सभी की निगाहें थम गईं, जब टर्किश ऐक्ट्रेस मरियम सारा उजेरली  ने रेड कार्पेट पर कदम रखा।

रेड कारपेट लुक के लिए मरियम ने रेड कलर का बहुत खूबसूरत स्कारलेट गाउन पहना था। गाउन का टॉप ट्रांसपेरेंट था और स्कर्ट रफल थी, जिसमें थाई-हाई स्लिट था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हाई बन बनाया हुआ था और साथ में सिल्वर स्ट्रेपी हील्स कैरी की हुई थी।

Cannes 2019

Cannes 2019

मरियम ने जैसे ही रेड कारपेट पर एंट्री ली, हर कोई उन्हें देखता रह गया। उन्होंने कैंमरे के सामने जमकर पोज दिए, लेकिन कौन जानता था कि पोज देने के चक्कर में वह वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो जाएंगी।

मरियम ने कैमरे को पोज देने के लिए अपनी हैवी स्कर्ट को थोड़ा उठाया, लेकिन वो ज्यादा ही ऊपर उठ गई। इस वजह से उनके इनरवियर शो हो गए।

हालांकि मरियम ने तुरंत अपनी स्कर्ट को संभाल लिया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी क्योंकि उनकी वो तस्वीरें कैमरे में कैद हो चुकी थीं।

ये भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी ने मालपुआ और रबड़ी खाकर एंजॉय किया Cheat day meal, देखें वीडियो

Cannes 2019 Day 2: कंगना रनौत का प्रिंसेस लुक, दीपिका पादुकोण ग्रीन आउटफिट में ऐसी आईं नज़र

Health Tips: खाली पेट सोना हो सकता है खतरनाक, जानें इसकी पीछे की वजह

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement