Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Cannes 2019 Day 2: कंगना रनौत का प्रिंसेस लुक, दीपिका पादुकोण ग्रीन आउटफिट में ऐसी आईं नज़र

Cannes Film Festival केदूसरे दिन ऐसा रहा कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण का लुक...

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 17, 2019 23:44 IST
Cannes 2019 Day 2- India TV Hindi
Cannes 2019 Day 2

Cannes Film Festival के पहले दिन कंगना रनौत ने गोल्डन साड़ी और पर्पल गल्व्स में रेड कार्पेट पर अपीयरेंस दिया था। अपने पहले लुक से सुर्खियां बटोरने के बाद कंगना ने फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन Michael Cinco के गाउन को चुना, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। उनका हेयरस्टाइल भी देखने लायक था। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं।

वहीं दूसरी और Loreal Paris की ब्रांड अंबैसडर दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन लाइम ग्रीन ड्रेस को चुना, जो यूनिक था। उन्होंने न्यूड मेकअप किया था। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका ने ब्लैक और वाइट Dundas गाउन पहना था। हाई पोनीटेल ने उनकी अपीयरेंस को और अच्छा बना दिया था। उनकी तस्वीरों पर उनके पति रणवीर सिंह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। उन्होंने दीपिका की तस्वीरों पर बेबी, और पास जैसे कमेंट्स किए थे।

वहीं कंगना पहले दिन इंडियन और वेस्टर्न के कॉम्बिनेशन में नज़र आईं। उन्होंने Falguni and Shane Peacock की गोल्डन साड़ी में नज़र आई थीं।

Also Read:

Cannes 2019: डीप नेक गाउन के बाद हिना खान ने अपनाया ये Stunning लुक, यूजर्स बोले- तबाही मचा रही हैं...

Cannes 2019: स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने किया खुलासा, कांस में इस लुक में नजर आएंगी सोनम कपूर

Cannes 2019: कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर जलवा, ऐसा है लुक

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement