Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सिर्फ 2 मिनट में ऐसे लाएं चेहरे में निखार

अगर आपके साथ हमेशा ऐसा होता है तो हम आपको ऐसे फेसपैक के बारें में बता रहे है। जिससे आप सिर्फ 2 मिनट में निखार पा सकते है। जानिए ड्राई फ्रूट से बने फेसपैक से कैसे सिर्फ 2 मिनट में आप निखरी हुई स्किन पा सकते है..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 19, 2016 9:06 IST
anushka sharma- India TV Hindi
anushka sharma

लाइफस्टाइल:  चमकदार और स्वस्थ्य त्वचा किसे पसंद नहीं होती है। सही समय पर सोना, सही डाइट मेंटेन करना, व्यायाम करना और सही टाइप की फेस क्रीम लगाने से आप एक ग्लोइंग त्वचा आराम से पा सकती हैं। लेकिन हर कोई यह रूटीन फॉलो कर पाए, यह जरुरी नहीं है। अगर आपके पास खुद को देने के लिए समय नहीं है। तो कुछ उपाय अपनाकर आप ग्लोइंग स्किन आसानी से पा सकते है।

ये भी पढ़े-

गर्मियां आ गई हैं और अब त्वचा को खास देखभाल की जरूरत होती है। हम अपने चेहरे की त्वचा को लेकर हमेशा परेशान रहते है की हम क्या करें जिससे हमारा चेहरा बेदाग रहें। हमारी त्वचा बेहद कोमल होती है। चेहरे के लिए विशेषज्ञों का कहना है की आप नियम से चलें तो बिना पार्लर जाएं भी बेदाग निखरी त्वचा पा सकती हैं और अपने खानपान में जूस, ज्यादा से ज्यादा फाइबरयुक्त चीजें आदि लेने से आप चेहरे की सम्स्या से बची रहेंगी।

कभी-कभी होता है कि आपको अचानक किसी पार्टी में जाना पड जाता है। जिसके कारण आपके पास इतना समय नहीं होता है कि आप पार्लर या फिर अच्छी तरह से मेकअप नहीं कर पाती है। जिससे आपके चेहरे में ग्लों नही होता है।

अगर आपके साथ हमेशा ऐसा होता है तो हम आपको ऐसे फेसपैक के बारें में बता रहे है। जिससे आप सिर्फ 2 मिनट में निखार पा सकते है। जानिए ड्राई फ्रूट से बने फेसपैक से कैसे सिर्फ 2 मिनट में आप निखरी हुई स्किन पा सकते है।

अगली स्लाइड में पढ़े फेस पैक बानने की विधि के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement