Friday, April 26, 2024
Advertisement

जेनेलिया डिसूजा पीले रंग के सलवार-सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

जेनेलिया जेनेलिया डिसूजा वेस्टर्न आउटफिट में तो खूबसूरत लगती ही हैं। इसके अलावा ट्रेडिशनल अवतार में उनकी क्यूटनेस अधिक बढ़ जाती है। देखें लेटेस्ट तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 29, 2021 11:47 IST
Genelia Dsouza looking beautiful in mirror work yellow salwar suit - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GENELIAD Genelia Dsouza looking beautiful in mirror work yellow salwar suit 

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा अपने प्यारी अदाएं और बिंदास अंदाज के लिए हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। जेनेलिया डिसूजा के वॉडरोब में स्टाइलिश कपड़ों का अच्छा कलेक्शन मौजूद है। वह वेस्टर्न आउटफिट में तो खूबसूरत लगती ही हैं वहीं ट्रेडिशनल अवतार में उनकी क्यूटनेस अधिक बढ़ जाती है। चुलबुली जेनेलिया पर हर तरह के आउटफिट जंचते हैं। जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बहुत ही प्यारी नजर आ रही हैं। 

जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने पीले रंग का मिरर वर्क किया हुआ  सलवार-शूट पहना। 

बेदाग निखरा चेहरा पाने के लिए हल्दी में मिलाएं ये 2 चीजें, फिर देखें कमाल

इस लुक के साथ जेनेलिया ने लाइट मेकअप, पिंक ग्लोसी लिपस्टिक के साथ छोटी सी लाल रंग की बिंदी के साथ लुक पूरा किया। वहीं ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने ड्रेस से मैच करते हुए मिरर ईयररिंग्स पहनें। 

ग्लोइंग स्किन के लिए अनार में मिलाएं ये 1 खास चीज, मिलेगा बेदाग चेहरा

इस लुक में जेनेलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। हर कोई हार्ट इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं। 

 

जेनेलिया ने इससे पहले भी अपवने लुक के कारण सुर्खियों पर छा गई थी। उन्होंने प्रिटेंट सूट-पैंट कैरी किया था। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement