Friday, April 19, 2024
Advertisement

गलती बनी फैशन: मार्केट में एक बार फिर आया जींस का ये ट्रेंड, देखते ही छूट जाएगी हंसी

साल 2019 अजीबो-गरीब ट्रेंड से भरा रहने वाला है. इस बार एक वियर्ड जींस ट्रेंड (Weird Jeans Trend) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 23, 2019 18:26 IST
Jeans Trends- India TV Hindi
Image Source : BAHOO Jeans Trends

Jeans Trends: कुछ दिन पहले ही जींस का एक फैशन आपके सामने आया था। जींस का कब क्या ट्रेंड आ जाए। इस बारें में कुछ नहीं कहा जा सकता है। अब जींस का जो ट्रेंड आया है उसे देखकर आप अपना सिर पीट लेंगे। कुछ दिन पहले ही एक ऐसी जींस (Jeans) वायरल हुई थी, जिसका एक पैर स्ट्रेस तो दूसरा पैर वाइड फ्लेयर स्टाइल में था। इसकी कीमत करीब 26 हज़ार थी। अब एक और वीयर्ड जींस का ट्रेंड सामने आ गया है। देखें ये लेटेस्ट ट्रेंड।

कभी आप उल्टी शर्ट या जींस पहल लेते थे, तो उसे तुरंत सीधा करते थे कि कोई आपके ऊपर हंसे ने, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अब उल्टी जींस का ट्रेंड आ गया है।

जी हां, अभी तक जींस का स्टाइल बदलता था तो कभी टांगों को ढकने के लिए जींस में कपड़ा ही नहीं होता था। लेकिन इस बार जींस उलटी पहनने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ऑनलाइन रिटेलर बोहो ने लेटेस्ट जींस डिजाइन लॉन्च की है। इस जींस पर स्टिचिंग साफ दिखती है और अंदर की पॉकेट भी बाहर ही है। इस डिजाइन को देखकर ऐसे ही लगता है जैसे जल्दबाजी और अंधेरे में किसी ने उल्टी जींस पहन ली हो।

Bahoo Jeans

Bahoo Jeans

शॉपर्स ने इस जींस को 'मिड राइज रिवर्स जींस' नाम दिया है। इसकी कीमत £16.72 है यानी 1500 रुपए।

इस जींस इन समय सोशल मीडिया में खुब आग की तरह फैली हुई है। जिसमें लोग न जाने क्या-क्या कमेंट कर रहे है।

हेले ग्विलियम ने फेसबुक पर रिवर्स जींस के लिंक के साथ एक पोस्ट कर लिखा, क्या यह सच में बनाई गई है? क्या हम फैशन ट्रेंड्स के पीछे इतने पागल हो गए हैं कि अंदर की तरफ के ट्राउजर्स को बाहर पहनेंगे?

Jeans Fashion: मार्केट में एक बार फिर आया जींस का अनोखा फैशन, लेकिन कीमत कर देंगी आपको परेशान

लॉस एंजेलिस में आनंद अहूजा के साथ इस अंदाज में नजर आईं सोनम कपूर, केवल ईयररिंग्स की कीमत 17 हजार रुपए

नेहा धूपिया के चैट शो में दिखा जाह्नवी और खुशी कपूर का ग्लैमरस अवतार, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement