Thursday, June 13, 2024
Advertisement

कॉटन की साड़ियां भी देती हैं कूल लुक, बस ऐसे करें सेलिब्रिटी स्टाइल में ड्रेपिंग

अगर आपको भी कॉटन साड़ियां पहनने का शौक है लेकिन स्टाइलिंग करने नहीं आता है तो आप इन बॉलीवुड डीवाज़ से प्रेरणा ले सकती हैं।

Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: May 22, 2024 14:45 IST
cotton saree styling- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL cotton saree styling

गर्मियों के मौसम में हल्के और ढीले-ढाले ड्रेसेज़ पहनना एक बेहतरीन विकल्प है। खासकर सूती के कपड़े की डिमांड इस मौसम में बेहद बढ़ जाती है। महिलाएं इस उमस भरे मौसम में गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कॉटन की साड़ियों पर अपना प्यार लुटाती हैं। कई महिलाओं और लड़कियों को कॉटन की साड़ियों को पहनने का शौक तो होता है लेकिन वे उसे ढंग से कैरी नहीं कर पाती हैं। स्टाइलिंग और कैरी कैसे करें यह सोचकर अगर आप भी कॉटन की साड़ी लें या न लें इस कशमश में रहती हैं कि तो हम आपको यह सुझाव देंगे कि आपको अपने वॉर्डरोब में इन साड़ियों का कलेक्शन ज़रूर रखना चाहिए। साड़ी को कैसे कैरी और स्टाइलिंग करना है इसकी जानकारी हम आपको देंगे। चलिए आज हम आपको बताते हैं आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कॉटन के साड़ियों की स्टाइलिंग टिप्स कैसे ले सकती हैं। 

सोनम कपूर 

कॉटन की साड़ी को स्टाइल करने का इंस्पिरेशन आप बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर से ले सकती हैं। इस चौड़े बॉर्डर वाली ऑफ वाइट कलर की प्लेन साड़ी के साथ पिंक कलर के फूल स्लीव्ज़ वाले ब्लाउज़ में सोनम बेहद खूसबूरत लग रही हैं। इस साड़ी में चारा चाँद उनका बंद गला ब्लाउज़ लगा रहा है।

दिया मिर्ज़ा:

दिया मिर्ज़ा कुछ भी पहनें वो बला की खूबसूरत लगती हैं लेकिन इस हाफ ग्रे और लेमन कलर की कॉटन साड़ी में दिया बेहद आकर्षक लग रही हैं। आप सिम्पल स्टाइलिंग के लिए ऐसा लुक भी क्रिएट कर सकती  हैं।

विद्या बालन

बात कॉटन के साड़ियों की हो और विद्या बालन का ज़िक्र न हो ऐसा कैसे हो सकता है। विद्या कराईकुडी की मशहूर बोल्ड चेक पैटर्न वाली ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद दिलकश लग रही हैं। साड़ी में ये चेक्ड पैटर्न आपके लुक्स को और भी क्लासी बनाते हैं। आप इस तरह की साड़ी के साथ ऑक्सीडाइज जूलरी भी कैरी कर सकती हैं। 

cotton sarees

Image Source : SOCIAL
cotton sarees

इसके अलावा आप अनुष्का शर्म की तरह सफ़ेद कॉटन की साड़ी के साथ चेक वाले ब्लाउज़ की स्टाइलिंग कर सकती हैं। कंगना रनौत की तरह आप पेस्टल कलर में शाही स्टाइलिंग भी आज़मा सकती हैं। साथ ही सामंथा की तरह आप इसे थोड़े यूनिक स्टाइल में भी कैरी कर सकती हैं

 

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement